कार न्यूज़

मारुति सुज़ुकी ने लॉन्च किया वैगनआर का ‘Felicity’ एडिशन, कीमत 4.40 लाख रुपये

Maruti Wagon R Felicity Edition

मारुति सुज़ुकी वैगनआर Felicity’ में कई कॉस्मेटिक अपडेट के साथ नए फीचर्स भी दिए गए हैं।

मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी मशहूर हैचबैक वैगनआर के ‘Felicity’ एडिशन को उतारा है। ये एक लिमिटेड एडिशन कार है जो दो वेरिएंट (LXi और VXi AMT O) में उपलब्ध होगी। मारुति सुज़ुकी वैगनआर ‘Felicity’ एडिशन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 4.40 लाख रुपये से लेकर 5.37 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

मारुति सुज़ुकी वैगनआर Felicity’ में कई कॉस्मेटिक अपडेट के साथ नए फीचर्स भी दिए गए हैं। इस पैकेज की कीमत 13,500 रुपये है। कार के LXi वेरिएंट में डबल-डिन ब्लूटूथ म्यूज़िक सिस्टम (स्पीकर के साथ), वॉयस गाइडेंस और रिवर्स पार्किंग सेंसर (डिस्प्ले के साथ) लगाया गया है। इस सेलिब्रेशन एडिशन कार में पीयू स्टीयरिंग कवर, सीट, रियर स्प्वॉयर और बॉडी ग्राफिक्स भी लगाया गया है। इसके अलावा कार में इंटीरियर स्टाइलिंग किट, रियर स्प्वॉयलर, प्रीमियम कुशन सेट और कारपेट मैट भी लगाया गया है।

मारुति सुजुकी वैगनआर Felicity’ एडिशन पेट्रोल और सीएनजी फ्यूल ऑप्शन में उपलब्ध होगी। कार में 1.0-लीटर K10B पेट्रोल इंजन लगा है जो 67.04 बीएचपी का पावर और 90Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी लगाया गया है। कंपनी का दावा है कि 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ये कार 20.51 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

इस मौके पर कंपनी के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग और सेल्स) आरएस कल्सी ने कहा, ‘वैगनआर हमारी मशहूर कारों में से एक है। बीते सालों में इस कार ने बाज़ार में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। पिछले पांच साल से इस कार का नाम देश की बेस्ट 5 कार की लिस्ट में शामिल है जो हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। हमें विश्वास है कि ग्राहकों को ये लिमिटेड एडिशन कार पसंद आएगी।’

Most Popular

To Top