2022 Maruti Brezza Styling Changes
कार न्यूज़

डीलरशिप लेवल पर Maruti Brezza 2022 की बुकिंग हुई शुरू, जानिए कितना देना होगा बुकिंग अमाउंट

मारुति के अरीना डीलर्स ने न्यू जनरेशन ब्रेजा सब कॉम्पैैक्ट एसयूवी को प्री बुक करना शुरू कर दिया है। कुछ चुनिंदा डीलर्स 5000 रुपये के टोकन अमाउंट पर इस अपकमिंग न्यू कार की बुकिंग स्वीकार रहे हैं। यदि आप अपकमिंग मारुति ब्रेजा खरीदने के इच्छुक है तो अपने नजदीकी अरीना डीलरशिप पर इस बारे में ज्यादा जानकारी ले सकते हैं। बता दें कि नई मारुति ब्रेजा की कीमतों से जून के आखिरी सप्ताह तक पर्दा उठाया जाएगा। 2022 मारुति ब्रेजा की कीमत इसके मौजूदा मॉडल से ज्यादा रखी जा सकती है। बता दें कि मारुति ​सुजुकी विटारा ब्रेजा की कीमत 7.84 लाख रुपये से लेकर 11.49 लाख रुपये (एक्सशोरूम,दिल्ली) के बीच है। 

इस कार के प्लेटफॉर्म,इंजन,एक्सटीरियर और इंटीरियर में बड़े बदलाव नजर आएंगे। ऐसे में इतना तो तय है कि नई मारुति ब्रेजा 2022 अपने मौजूदा जनरेशन मॉडल के मुकाबले काफी अलग नजर आएगी। इस सब कॉम्पैक्ट एसयूवी में फ्यूल एफिशिएंसी बढ़ाने वाले प्रति सिलेंडर दो इंजेक्टर्स के साथ अपडेटेड 1.5 लीटर K15C पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और नया 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार लॉन्च के कुछ समय बाद नई ब्रेजा में फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट का ऑप्शन भी मिलेगा।

2022 Maruti Brezza features

2022 ब्रेजा एसयूवी में फीचर्स के तौर पर बड़ा अपडेट देखने को मिलेगा। इस कार में नए Smartplay Pro+ इंटरफेस और एपल कारप्ले एवं एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ बड़े साइज का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग, एक 360 डिग्री कैमरा, एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड कार टेक और माउंटेड कंट्रोल के साथ एक नया फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे। इस कार के इंटीरियर क्वालिटी,फिट एवं फिनिशिंग भी पहले से ज्यादा प्रीमियम नजर आएगी। 

सेफ्टी के मोर्चे पर भी अपने मौजूदा मॉडल से नई ब्रेजा काफी ज्यादा अच्छी होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार नई ब्रेजा में 6 एयरबैग, हिल होल्ड असिस्ट, हिल डिसेंट असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। 

डिजाइन की बात करें तो तो मारुति ब्रेजा 2022 में नए डिजाइन ​की ग्रिल,नए हेडलैंप्स,अपडेटेड फ्रंट और रियर बंपर,मैट ब्लैक क्लैडिंग,नए डिजाइन के ड्युअल टोन 16 इंच के अलॉय व्हील्स और अपडेटेड टेललैंप क्लस्टर जैसे एलिमेंट्स नजर आएंगे। 

डीलरशिप लेवल पर Maruti Brezza 2022 की बुकिंग हुई शुरू, जानिए कितना देना होगा बुकिंग अमाउंट
To Top