Maruti Arena Black Edition
कार न्यूज़

Tata की तरह Maruti Suzuki ने दिया Arena कारों को Black Edition ट्रीटमेंट

यदि आप Tata के ब्लैक एडिशन के कड़े प्रशंसक हैं लेकिन Maruti Suzuki कारों की विश्वसनीयता की चाह रखते हैं, तो मानिए आपकी दुआ कुबूल हो गई है। जी हाँ, Nexa लाइनअप के बाद अब Maruti Suzuki ने अपनी चुनिंदा Arena रेंज की कारों के भी Black Edition मॉडल लॉन्च कर दिए हैं। इन्हें कार निर्माता की 40वीं वर्षगांठ समारोह के हिस्से के रूप में पेश किया गया है।

Maruti Suzuki Arena Black Edition – क्या है ख़ास?

बता दें Maruti ने Arena लाइनअप में Alto K10, S-Presso, WagonR, Celerio, Swift, Dzire, Ertiga और Brezza को Black Edition ट्रीटमेंट दिया है। इन सभी कारों के स्पेशल एडिशन को नए पर्ल मिडनाइट ब्लैक एक्सटीरियर कलर में पेश किया है। हालांकि, इनके डिज़ाइन, इंटीरियर स्कीम, और फीचर्स लिस्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। मैकेनिकल तौर भी ये अपने नियमित मॉडल्स के समान ही है।

नहीं चुकाना होगा कोई अतिरिक्त दाम

यहां ध्यान देने योग्य है कि ब्लैक एडिशन इन उपरोक्त मॉडलों के केवल चुनिंदा वेरिएंट के साथ उपलब्ध होंगे, और उनकी कीमतें उनके नियमित वेरिएंट के बराबर ही रखी गयी है। हालांकि, किन वेरिएंट्स को नया ब्लैक कलर मिलेगा इसकी विस्तृत जानकारी बाद में जारी की जाएगी।

विशेष एक्सेसरीज पैकेज

Grand Vitara Black Edition

मारुति सुजुकी इन ब्लैक एडिशन मॉडलों के साथ विशेष कीमत पर कुछ एक्सेसरीज पैकेजों की भी पेशकश कर रही है। मॉडल के आधार पर आपको इन पैकेजों के लिए 14,990 रुपये से लेकर 35,990 रुपये तक की कीमत अदा करनी पड़ सकती है, जिनमें आपको कुशन, मैट, सीट कवर, ट्रिम गार्निश, मोबाइल चार्जर और वैक्यूम क्लीनर जैसी कई कॉस्मेटिक और व्यावहारिक एक्सेसरीज मिलेगी, जो आपके समग्र इन-केबिन अनुभव को बढ़ाएगा।

Tata की तरह Maruti Suzuki ने दिया Arena कारों को Black Edition ट्रीटमेंट
To Top