Mahindra XUV700 Interior Clear Image
कार न्यूज़

महिंद्रा XUV700 के फीचर लोडेड केबिन की फोटोज देखिए यहां

इस कार की टेस्टिंग अपने आाखिरी चरण में है और महिंद्रा भी लगातार टीजर वीडियोज के जरिए इस कार की फीचर लिस्ट से पर्दा उठा रही है।

महिंद्रा की ओर से आने वाले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक्सयूवी700 कार को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि ये 7-सीटर एसयूवी अपने सेगमेंट की सबसे फीचर लोडेड और पावरफुल का होगी। इस कार की टेस्टिंग अपने आाखिरी चरण में है और महिंद्रा भी लगातार टीजर वीडियोज के जरिए इस कार की फीचर लिस्ट से पर्दा उठा रही है। इस कार के केबिन से जुड़ी कुछ फोटोज़ भी वायरल हुई जिन्हें आप देखें नीचे:

जैसा कि कुछ फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि महिंद्रा की एक्सयूवी700 कार एक्सयूवी500 का ही एक अपग्रेडेड वर्जन होगी। इसका रोड प्रजेंस काफी दमदार होगा और ये अपने सेगमेंट की सबसे पावरफुल कार भी साबित होगी। 

इंटीरियर में मौजूद होंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स 

Mahindra XUV700 Interior Clear Image 2

इन फोटोज में इस कार में दिए गए बहुत से फीचर्स साफ साफ नजर आ रहे हैं। कंपनी ने इसमें नया मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग दिया है जिसपर लैदर कवर चढ़ा है। साथ ही यहां काफी सारे कंट्रोल बटन भी नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में इस कार में दी जाने वाली ट्विन फ्लोटिंग स्क्रीन्स भी दिखाई दे रही है। वहीं साथ में एक नया डिजिटल इंस्टरुमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। इसके अलावा इसके डैशबोर्ड की फिट और फिनिशिंग भी काफी आलीशान नजर आ रही है। इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे ही एसी वेंट्स दिए गए हैं वहीं इसके उपर क्लाइमेट कंट्रोल के स्विचेज और दूसरे नॉब्स को पोजिशन किया गया है। एक्सयूवी700 में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ फिजिकल स्विचेज,वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट,इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और ऑटो होल्ड जैसे फीचर्स भी मौजूद होंगे। इसके फ्रंट एयर वेंट्स में क्रोम इंसर्ट्स दिए गए हैं। महिंद्रा एक्सयूवी700 के टॉप 4 फीचर्स में स्मार्ट डोर हैंडल्स, पर्सनलाइज्ड सेफ्टी अलर्ट सिस्टम,बड़ी पैनोरमिक सनरूफ,ऑटोमैटिक बूस्टर हेडलैंप्स शामिल हैं। 

पावरफुल इंजन की मिलेगी चॉइस 

इस महिंद्रा 3 Row SUV में 2.2 लीटर 4 सिलेंडर टर्बो डीजल और 2.0 लीटर 4 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन की चॉइस दी जाएगी। जहां इसके पेट्रोल इंजन का पावर और टॉर्क आउटपुट क्रमश: 200 बीएचपी और 380 एनएम होगा इस तरह से फिर ये कार सेगमेंट की दूसरी कारों से ज्यादा पावरफुल कहलाएगी। इसके अलावा इसमें डीजल इंजन की भी चॉइस रखी जाएगी जो करीब 185 बीएचपी की शानदार पावर डिलीवर करेगा। इन दोनों इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की चॉइस मिलेगी वहीं इस कार में माइल्ड हायब्रिड सिस्टम भी दिया जा सकता है। 

कीमत 

एक्सयूवी700 को लॉन्च किए जाने के दिन ही इसकी प्राइस से पर्दा उठ पाएगा। वैसे शानदार फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस के साथ आने वाली इस 7-सीटर एसयूवी की प्राइस मुकाबले में मौजूद दूसरी कारों से थोड़ी ज्यादा ही रखी जा सकती है। माना जा रहा है कि इसे 16 लाख रुपये से लेकर 21 लाख रुपये के प्राइस रेंज पर लॉन्च किया जा सकता है। ये कार यहां एमजी हेक्टर प्लस, टाटा सफारी और हुंडई अल्कजार को कड़ी टक्कर देगी। 

महिंद्रा XUV700 के फीचर लोडेड केबिन की फोटोज देखिए यहां
To Top