2022 Mahindra Scorpio Classic Exterior
कार न्यूज़

महिंद्रा Scorpio Classic के इंटीरियर-एक्सटीरियर के नए स्पाय शाॅट्स आए सामने

जैस कि हमनें आपको पहले भी बताया था महिंद्रा स्काॅर्पियो का पुराना माॅडल कंपनी बंद नहीं कर रही है। बल्कि कंपनी इस एसयूवी को एक अपडेट देकर Mahindra Scorpio Classic नाम से बेचेगी जो नई Scorpio-N से एक अफोर्डेबल ऑप्शन के तौर पर बेची जाएगी। ये माॅडल अभी अपने टेस्टिंग फेज में है और इसे हाल ही में थोड़ी कवरिंग के साथ स्पाॅट किया गया है। इस कार के टेस्ट किए जा रहे दो माॅडल्स को स्पाॅट किया गया है जिनमें से एक रेड पेंट जबकि दूसरा व्हाइट कलर में देखा गया है। इसके फ्रंट में अपडेटेड ग्रिल के साथ क्रोम स्लैट्स और कंपनी का ब्रांड न्यू लोगो नजर आ रहा है। इसके हेडलैंप क्लसटर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसके अलावा स्काॅर्पियो क्लासिक में ड्युअल टोन अलाॅय व्हील्स दिए गए हैं और टेललैंप्स के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

महिंद्रा स्काॅर्पियो क्लासिक का इंटीरियर लेआउट पुराने माॅडल जैसा ही लग रहा है। हालांकि इसबार इस एसयूवी के स्टीयरिंग व्हील पर महिंद्रा का नया लोगो नजर आएगा। इसमें पहले की तरह एंड्राॅयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,ऑटोमैटिक एसी यूनिट,क्रूज कंट्रोल रियर पार्किंग कैमरा,ड्युअल एयरबैग्स जैसे फीचर्स नजर आएंगे। 

2022 Mahindra Scorpio Classic Interior

नई महिंद्रा स्काॅर्पियो क्लासिक में पहले की तरह 2.2 लीटर,4 सिलेंडर टर्बो डीजल इंजन दिया जाएगा। ये इंजन 132 बीएचपी की पावर और 300 एनएम का टाॅर्क जनरेट करने में सक्षम है। यही इंजन थार ऑफ रोडर एसयूवी में भी दिया गया है। नई स्काॅर्पियो क्लासिक एक रियर व्हील ड्राइव एसयूवी होगी। 

स्काॅर्पियो क्लासिक को दो वेरिएंट्सः S3 और S11 और दो सीटिंग ऑप्शंसः 7 सीटर और 9 सीटर में पेश किया जाएगा। लाॅन्च के बाद इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा,किआ सेल्टोस और अपकमिंग मारुति ग्रैंड विटारा और टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइब्रिड एसयूवी कारों से होगा। 

इसके ज्यादा प्रीमियम माॅडल महिंद्रा Scorpio-N की बात करें तो इसकी प्राइस 11.99 लाख रुपये से लेकर 19.49 लाख रुपये के बीच है। इसके ऑटोमैटिक माॅडल की कीमत 15.45 लाख रुपये से लेकर 23.9 लाख रुपये के बीच है। ये ऑल व्हील ड्राइव डीजल वेरिएंट्स  Z4, Z8 और Z8L में भी उपलब्ध है जिनकी कीमत क्रमशः 18.4 लाख,21.9 लाख और 23.9 लाख रुपये है। सभी कीमतें एक्सशोरूम के अनुसार है। 

Source – Rushlane

महिंद्रा Scorpio Classic के इंटीरियर-एक्सटीरियर के नए स्पाय शाॅट्स आए सामने
To Top