बाइक न्यूज़

महिंद्रा ने स्पेशल RS एडिशन में लॉन्च की नई गस्टो, कीमत 48,180 रुपये

महिंद्रा गस्टो RS एडिशन

महिंद्रा गस्टो RS एडिशन की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 48,180 रुपए रखी गई है.

भारत में त्योहारों का सीज़न शुरू हो चुका है और ऑटोमोबाइल कंपनियां इस मौके को पूरी तरह भुनाना चाहती हैं. महिंद्रा ने अपनी पॉपुलर स्कूटर गस्टो का RS एडिशन लॉन्च कर दिया है. यह स्कूटर का नया और रिफ्रेश मॉडल है. महिंद्रा गस्टो RS एडिशन की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 48,180 रुपए रखी गई है.

महिंद्रा ने इस स्कूटर में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए हैं लेकिन कई बेहतर अपडेट्स के साथ इसे लॉन्च किया है. महिंद्रा गस्टो RS एडिशन को कंपनी ने सिर्फ 110 सीसी इंजन के साथ लॉन्च किया है और यह स्कूटर 125 सीसी इंजन के साथ आरएस एडिशन में उपलब्ध नहीं है। फोटो गैलरी – ये हैं भारत की 10 बाइक जो माइलेज के मामले में हैं चैंपियन

पेटीएम से स्कूटर की कीमत का भुगतान करने पर आपको 6,000 रुपए तक कैशबैक भी मिलेगा. महिंद्रा ने इस स्पेशल एडिशन के पेटीएम ऑफर को 20 अक्टूबर 2017 तक ही सीमित रखा है. महिंद्रा गस्टो RS एडिशन के डिज़ाइन को पुराना ही रखा गया है लेकिन नई पेन्ट स्कीम – रैड एंड व्हाइट और ब्ल्यू एंड व्हाइट के साथ उपलब्ध कराया है. स्पेशल एडिशन गस्टो नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ आ रही है जो इस स्कूटर को बिल्कुल अलग लुक देते हैं. इसके अलावा महिंद्रा ने नई गस्टो के फ्रंट और रियर व्हील में 130 एमएम ड्रम ब्रेक्स दिए हैं.

महिंद्रा गस्टो RS एडिशन में 109.6 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है. यह इंजन 8 बीएचपी पावर और 9 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इस स्कूटर के साथ सीवीटी यूनिट दिया गया है. कंपनी ने स्कूटर के अगले व्हील में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर व्हील में कॉइल सस्पेंशन दिया है. गस्टो का मुकाबला होंडा ऐक्टिवा 4जी, टीवीएस जूपिटर, हीरो माइस्ट्रो एज और कई ऐसी ही बेहद प्रचलित स्कूटर्स से होने वाला है.

Most Popular

To Top