महिंद्रा Bolero Neo Plus 9-seater
कार न्यूज़

महिंद्रा Bolero Neo Plus 9-Seater SUV भी होगी जल्द लॉन्च: रिपोर्ट

महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिविजन के सीईओ विजय नकरा ने एक मीडिया पब्लिकेशन से बातचीत के दौरान कहा कि कंपनी जल्द ही महिंद्रा Bolero Neo Plus कॉम्पैक्ट एसयूवी को जल्द लॉन्च किया जाएगा। 

बोलेरो निओ सब-4 मीटर एसयूवी को लॉन्च करने के बाद अब महिंद्रा की ओर से इसके 9 सीटर वर्जन बोलेरो निओ प्लस को भी लॉन्च किए जाने की तैयारी की जा रही है। मार्केट में बीएस6 नॉर्म्स लागू होने से पहले यही कार टीयूवी300 प्लस नाम से आया करती थी। नई महिंद्रा Bolero Neo Plus भी टीयूवी300 प्लस का एक फेसलिफ्ट अवतार होगी जिसकी स्टाइलिंग में महत्वपूर्ण बदलाव नजर आएंगे। साथ ही में कंपनी इसमें बीएस6 डीजल इंजन भी देगी। 2021 महिंद्रा बोलेरो निओ को नए  ladder-frame chassis पर तैयार किया गया और कंपनी 9 सीटर बोलेरो निओ को भी इसी प्लेटफॉर्म पर तैयार कर सकती है। 

महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिविजन के सीईओ विजय नकरा ने एक मीडिया पब्लिकेशन से बातचीत के दौरान कहा कि कंपनी जल्द ही बोलेरो निओ कॉम्पैक्ट एसयूवी को जल्द लॉन्च किया जाएगा। इसे महिंद्रा बोलेरो निओ प्लस नाम से उतारा जाएगा जो स्टैंडर्ड मॉडल से करीब 400 से 410 मिलीमीटर लंबी कार होगी। ये एक 9 सीटर एसयूवी होगी जिसमें 3 रो होंगी। 

इसमें दी जाने वाली एडिशनल थर्ड रो में बूट एरिया पर साइड फेसिंग बेंच टाइप सीट्स दी जाएंगी। नई महिंद्रा Bolero Neo Plus में एलईडी डेटाइम रनिंग लैंंप्स के साथ नए हेडलैंप्स,नए फॉगलैंप्स के साथ अपडेटेड फ्रंट बंपर,कंपनी की नई 6-स्लैट क्रोम ग्रिल,ब्लैक कलर के सी पिलर,बॉडी पर प्लास्टिक क्लैडिंग,नए अलॉय व्हील्स,‘Bolero’ नाम के मॉनिकर के साथ  X-टाइप स्पेयर व्हील कवर और स्पॉयलर दिया जाएगा। 

महिंद्रा Bolero Neo

फीचर्स के तौर पर इस नई 9 सीटर एसयूवी में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल,नई एमआईडी डिस्प्ले के साथ नया इंस्टरुमेंट क्लस्टर,नया टिल्ट एडजस्टेबल पावर स्टीयरिंग व्हील, ईको मोड के साथ एयर कंडीशनिंग, इलेक्ट्रॉनिक एडजस्टेबल ओआरवीएम्स, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, फ्रंट आर्म रेस्ट आदि दिए जाएंगे। 

बोलेरो निओ प्लस में कंपनी 2.2 लीटर डीजल इंजन दे सकती है जो मैनुअल गियरबॉक्स से लैस होगा। बाद में इसमें ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की चॉइस भी दी जा सकती है। बता दें कि 7 सीटर बोलेरो निओ में अभी 1.5 लीटर 3 सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है जिसका पावर और टॉर्क आउटपुट क्रमश:100 बीएचपी और 260 एनएम है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। ज्यादा फ्यूल एफिशिएंसी के लिए कंपनी ने इसमें इंजन स्टार्ट स्टॉप टेक्नोलॉजी और इमरजेंसी सिग्नल सिस्टम और ईको ड्राइव मोड्स जैसे फीचर्स भी दिए हैं। 

महिंद्रा Bolero Neo Plus 9-Seater SUV भी होगी जल्द लॉन्च: रिपोर्ट
To Top