Kia Sonet X-Line Teaser
कार न्यूज़

लाॅन्च से पहले Kia Sonet X-Line की डीेटेल्स से उठा पर्दा

भारत में किआ सोनेट को लाॅन्च हुए दो साल का समय होने जा रहा है और अब कंपनी इसका एक्सलाइन नाम से स्पेशल एडिशन उतारने की तैयारी कर रही है। हाल ही में किआ ने इसका टीजर भी जारी किया है। अब इसके एक्सटीरियर और इंटीरयर से जुड़ी जानकारी बाहर आई है। नई किआ सोनेट एक्सलाइन को सालभर पहले लाॅन्च हुई सेल्टोस एक्सलाइन की तर्ज पर ही तैयार किया गया है। 

किआ Sonet X-Line: एक्सटीरियर इंटीरियर अपडेट्स 

Kia Sonet Anniversary Edition

नई सोनेट एक्सलाइन के एक्सटीरियर में मैट ग्रे कलर नजर आएगा। इसके अलावा इसकी ग्रिल नए पैटर्न के साथ ग्लाॅस ब्लैक फिनिशिंेग नजर आएगी तो वहीं फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स पर डार्क मेटल एसेंट्स के साथ पियानो ब्लैक फिनिशिंग नजर आएगी। इसके फाॅग लैंप और आउसाइड विंग मिरर पर भी ग्लाॅस ब्लैक फिनिशिंग देखने को मिलेगी। वहीं डोर पर डार्क मेटल एसेंट्स नजर आएंगे। इसके एक्सटीरियर में एक और बड़े अपडेट के तौर पर ग्लाॅस ब्लैक फिनिशंग वाले नए डिजाइन के 16 इंच अलाॅय व्हील्स दिए जाएंगे वहीं ब्रेक कैलिपर्स में सिल्वर कलर की फिनिशिंग देखने को मिलेगी। 

इंटीरियर की बात की जाए तो नई सोनेट एक्सलाइन में नई ड्युअल टोन कलर स्कीम और नए ब्लैक हेडलाइनर दिए जाएंगे। वहीं लैदरेट अपहोल्स्ट्री में नई ऑरेन्ज कलर की काॅन्ट्रास्ट स्टिचिंग और एक्स लाइन का लोगो दिया जाएगा। सेल्टोस एक्सलाइन की तरह नई सोनेट एक्स लाइन भी जीटीएक्स प्लस ट्रिम पर बेस्ड होगी जिसमें इसी वेरिएंट में दिए गए तमाम फीचर्स मौजूद होंगे। 

किआ Sonet X-Line: इंजन स्पेसिफिकेशन

किआ सोनेट जीटीएक्स प्लस ट्रिम में 120 बीएचपी पावरफुल 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 100 बीएचपी पावरफुल डीजल इंजन की चाॅइस दी गई है। सोनेट एक्सलाइन में यही इंजन दिए जा सकते हैं। इसमें ट्रांसमिशन के तौर पर पेट्रोल इंजन के तौर पर आईएमटी और डीसीटी और डीजल इंजन के साथ मैनुअल एवं टाॅर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक की चाॅइस दी जा सकती है। 

मार्केट में किआ सोनेट का सीधा मुकाबला हुंडई वेन्यू, मारुति सुजुकी ब्रेजा, टोयोटा अर्बन क्रूजर, महिंद्रा एक्सयूवी300, निसान मैग्नाइट,रेनो काइगर और टाटा नेक्सन से है। 

लाॅन्च से पहले Kia Sonet X-Line की डीेटेल्स से उठा पर्दा
To Top