Kia Sonet rendered Bozz concepts
कार न्यूज़

किआ Sonet की इस मॉडिफाइड रेंडरिंग को देख इंस्पायर हो रहे इस कार के ओनर्स

हाल ही में ‘bozzconcepts’नाम से इंस्टाग्राम पेज पर किआ सोनेट के एक अनोखे कॉन्सेप्ट मॉडल की फोटो अपलोड की गई है जिसमें ये काफी सॉलिड नजर आ रही है।

किआ सोनेट को भारत में सितंबर 2020 में लॉन्च किया गया था। लॉन्च के बाद ही ये कार मार्केट में जबरदस्त तरीके से हिट हुई और अब भी इसे बिक्री के जबरदस्त आंकड़े प्राप्त हो रहे है। इस सब 4 मीटर एसयूवी कार के लुक्स काफी अच्छे हैं और इसमें कंपनी ने भरपूर फीचर्स भी दिए हैं। हाल ही में ‘bozzconcepts’नाम से इंस्टाग्राम पेज पर किआ सोनेट के एक अनोखे कॉन्सेप्ट मॉडल की फोटो अपलोड की गई है जिसमें ये काफी सॉलिड नजर आ रही है। इसके मॉडिफिकेशन में किन एलिमेंट्स का किया गया है इस्तेमाल ये आप जानेंगे आगे:

Kia Sonet front modified

इसके फ्रंट में स्टॉक साइज के सोनेट वाले एलईडी हेडलैंप्स दिए गए हैं जिनके अंदर सेल्टोस जैसे एलईडी एलिमेंट्स भी मौजूद है। वहीं इसमें इसमें ब्लैक कलर की फ्रंट ग्रिल दी गई है जिसके बीच में किआ का नया वाला लोगो नजर आ रहा है। इसका लोअर बंपर सोनेट के रेगुलर मॉडल जैसा नहीं है बल्कि ये किआ सेल्टोस के बंपर का कस्टम डिजाइन वर्जन है। इसके दोनों तरफ आपको आईस क्यूब शेप के सेल्टोस जैसी फॉगलैंप यूनिट भी नजर आ रही है। 

Kia Sonet roof Rendered

इसमें रेगुलर वाले टेललैंप्स दिए गए हैं मगर टेललैंप्स को कनेक्ट करने वाली रिफ्लेक्टर ट्रिम इसमें एलईडी बार जैसा काम कर रही है जो जलती भी है। वहीं इसमें विंडशील्ड वायपर में भी लाइटिंग एलिमेंट लगा हुआ है। इसके रियर बंपर पर ट्विन एग्जॉस्ट दिए गए हैं जबकि रेगुलर मॉडल में सिल्वर लाइन वाले फॉक्स एग्जॉस्ट दिए जाते हैं। पीछे से ​देखने पर सोनेट का ये मॉडिफाइड मॉडल काफी चौड़ा भी नजर आ रहा है। 

Kia Sonet rendered

इस रेंडरिंग में सोनेट का ये वर्जन रेगुलर सोनेट से काफी बड़ा नजर आ रहा है। इसमें काफी चौड़े व्हील्स दिए गए हैं और इसमें रेगुलर सोनेट में दिए गए 16 इंच अलॉय व्हील्स से बड़े अलॉय व्हील मौजूद हो सकते हैं। 

Kia Sonet modified

ये रेंडरिंग किआ सोनेट के टॉप मॉडल जीटी लाइन पर बेस्ड है जिसमें 120 पीएस की पावर वाला 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। इस साल की शुरूआत में किआ सेल्टोस जीटी लाइन ऑटोमैटिक वेरिएंट में पैडल शिफ्टर का फीचर भी दिया गया है। 

Source

किआ Sonet की इस मॉडिफाइड रेंडरिंग को देख इंस्पायर हो रहे इस कार के ओनर्स
To Top