Kia Carnival
ऑटो इंडस्ट्री

अब और ज्यादा सस्ती हुई किआ Carnival MPV, कंपनी दे रही 3.75 लाख का डिस्काउंट

किआ Carnival पर दिए जा रहे ग्रेटिफिकेशन बेनिफिट स्कीम में 2.50 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी 1.50 लाख रुपये तक के कुछ अन्य फायदों की भी पेशकश कर रही है।

किआ इंडिया ने अपनी कार्निवल एमपीवी के बेस वेरिएंट प्रीमियम पर स्पेशल बेनिफिट पैकेज दे रही है। यदि ग्राहक किआ Carnival का बेस वेरिएंट प्रीमियम खरीदते हैं तो आपको 3.75 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस तरह से किआ कार्निवल एमपीवी की शुरूआती प्राइस 21.20 लाख रुपये हो गई है। 

Kia Carnival Side View

कार्निवल पर दिए जा रहे ग्रेटिफिकेशन बेनिफिट स्कीम में 2.50 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी 1.50 लाख रुपये तक के कुछ अन्य फायदों की भी पेशकश कर रही है जिसमें एक्सटेंडेड वॉरन्टी पैकेज,एनुअल मेंटेनेंस और अन्य चीजें शामिल है। खास बात ये भी है कि कस्टमर्स चाहें तो 3.75 लाख रुपये का पूरा कैश डिस्काउंट के रूप में भी ऑप्ट कर सकते हैं। हालांकि फिर कस्टमर्स को अन्य दूसरे फायदे नहीं दिए जाएंगे। 

किआ Carnival के प्रेस्टीज और लिमोजिन वेरिएंट्स पर 2.50 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दे रही है। हालांकि किआ इंडिया की ओर से इन वेरिएंट्स पर एडिशनल ग्रेटिफिकेशन बेनिफिट्स नहीं दिए जा रहे हैं। किआ कार्निवल 7 सीटर ऑटोमैटिक वेरिएंट की प्राइस 21.20 लाख रुपये होने के बाद ये टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के मिड वेरिएंट वीएक्स मैनुअल से सस्ती हो गई है। 

Kia Carnival Side Design

किआ Carnival एमपीवी पर कंपनी ‘Satisfaction Guarantee Scheme’ भी दे रही है। इस स्कीम के तहत कार्निवल एमपीवी खरीदने वाले नए कस्टमर्स यदि इस कार से संतुष्ट नहीं है तो वो इसे खरीदने वाले दिन से 30 दिन के अंतर्गत कंपनी को वापस कर सकते हैं। साथ ही कंपनी कस्टमर को एक्सशोरूम प्राइस का 95 प्रतिशत हिस्सा वापस कर देगी। 

2020 ऑटो एक्सपो के दौरान लॉन्च हुई नई किआ कार्निवल तीन वेरिएंट्स:Premium, Prestige और Limousine में उपलब्ध है जिसकी प्राइस 24.95 लाख रुपये से लेकर 33.95 लाख रुपये के बीच है। इस कार में तीन तरह के सीटिंग कॉन्फिग्रेशन की चॉइस: 7 सीटर,8 सीटर और 9 सीटर दी गई है। इस एमपीवी में 2.2 लीटर 4 सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है जो 200 बीएचपी की पावर और 440 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। 

किआ कार्निवल के 7-सीटर मॉडल में ​मिडिल रो पर स्टैंडर्ड कैप्टन सीट्स दी गई हैं। वहीं इसमें इंडिविजुअल लेग रेस्ट के साथ ‘Luxury VIP’ ऑप्शनल फीचर के तौर पर दी गई है। इसके 8 सीटर मॉडल में 4 कैप्टन सीट्स और 9 सीटर वर्जन में 6 कैप्टन सीट्स दी गई है। 

अब और ज्यादा सस्ती हुई किआ Carnival MPV, कंपनी दे रही 3.75 लाख का डिस्काउंट
To Top