2022 Maruti Swift
ऑटो इंडस्ट्री

मारुति के Arena मॉडल्स – Swift, Brezza, Dzire पर इस महीने मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

यदि आप इस महीने कोई नई मारुति कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो जुलाई से बेहतर और कोई समय साबित नहीं हो सकता है क्योंकि आपको इस महीने कंपनी की ऑल्टो से लेकर विटारा ब्रेजा जैसी कारों पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

भारत की सबसे बड़ी कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में अच्छे खासे मॉडल्स मौजूद हैं। कोरोना की दूसरी लहर में कंपनी की सेल्स पर असर जरूर पड़ा मगर कार बेचने के मामले में अब भी ये ब्रांड नंबर 1 है। मारुति अपने प्रोडक्ट्स को अरीना और नेक्सा डीलरशिप्स के जरिए बेचती है। कंपनी के अरीना शोरूम्स के जरिए बिकने वाले प्रोडक्ट्स पर इस जुलाई अच्छा खासा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यदि आप इस महीने कोई नई मारुति कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो जुलाई से बेहतर और कोई समय साबित नहीं हो सकता है और इस महीने अरीना मॉडल्स पर चल रहे ऑफर्स के बारे में आप जानेंगे आगे:

मारुति ऑल्टो 800 और एस-प्रेसो

Maruti S-Presso CNG

मारुति ऑल्टो कंपनी की एंट्री लेवल हैचबैक है जो ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर भी है। कंपनी ने दो साल पहले एक और हैचबैक एस-प्रेसो को भी लॉन्च किया था जो एक बहुत ही छोटी एसयूवी कारों जैसी दिखती है। ये दोनों मॉडल्स पेट्रोल और सीएनजी में उपलब्ध हैं। एस-प्रेसो में एएमटी गियरबॉक्स की चॉइस भी दी गई है वहीं ऑल्टो में केवल मैनुअल गियरबॉक्स दिया जा रहा है। इन दोनों कारों के पेट्रोल वर्जन पर कंपनी 25000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है वहीं इनके सीएनजी मॉडल्स पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। ​कैश डिस्काउंट के अलावा इन दोनों कारों की खरीद पर 15000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। 

मारुति सिलेरियो 

मारुति सुजुकी सिलेरियो के न्यू जनरेशन मॉडल पर काम कर रही है जिसे काफी बार टेस्टिंग ​के दौरान देखा जा चुका है। जल्द ही इस कार को मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा। सिलेरियो का मौजूदा मॉडल अभी पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। इस कार पर कंपनी फिलहाल 15000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस ही दे रही है। 

मारुति ईको 

मारुति के पॉपुलर मल्टी युटिलिटी मॉडल ईको पर जुलाई 2021 में 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। ये कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों वर्जन में उपलब्ध है। 

मारुति वैगन आर

मारुति सुजुकी ने वैगन आर के न्यू जनरेशन मॉडल को अब से दो साल पहले लॉन्च किया था। ये कार भी अभी इंडिया में काफी बिक रही है जिसमें 1.0 लीटर और 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के ऑप्शंस दिए गए हैं। दोनों इंजन के साथ मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स की चॉइस दी गई है। इसके पेट्रोल मॉडल पर इस महीने 15000 रुपये तक के कैश डिस्काउंट जबकि सीएनजी मॉडल पर 5000 रुपये तक के कैश डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है। इन दोनों वर्जन पर 15000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। 

मारुति स्विफ्ट

2022 Maruti Swift

मारुति स्विफ्ट भारत में लॉन्च होने के बाद से ही कंपनी का काफी हिट प्रोडक्ट साबित हुई है। सेल्स चार्ट में भी ये कार टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो ही जाती है। इस कार के एलएक्सआई वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट,वीएक्सआई वेरिएंट पर 30,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और जेडएक्सआई एवं जेडएक्सआई प्लस पर 15000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। कैश डिस्काउंट के अलावा मारुति इस कार पर 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। 

मारुति डिजायर

मारुति डिजायर सेडान में पेट्रोल इंजन का ही ऑप्शन दिया गया है। इस इंजन के साथ मैनुअल और एएमटी दोनों तरह के गियरबॉक्स की चॉइस दी गई है। इस महीने डिजायर की खरीद पर आपको 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा। 

मारुति ब्रेजा

2020 Maruti Vitara Brezza

माारुति विटारा ब्रेजा को भी इस साल जनरेशन अपडेट ​दे दिया जाएगा। फिलहाल इसके मौजूदा मॉडल में बीएस6 पेट्रोल इंजन दिया गया है। जुलाई 2021 में विटारा ब्रेजा को यदि आप खरीदते हैं तो आपको मारुति की तरफ से 15000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा। 

मारुति के Arena मॉडल्स – Swift, Brezza, Dzire पर इस महीने मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
To Top