2022 Honda BR-V Rendered
कार न्यूज़

2022 Honda BR-V की नई रेंडर फोटोज़ आई सामने, दिखा SUV प्रोफाइल

इसके फाइनल प्रोडक्शन मॉडल को अगस्त 2021 में आयोजित किए जाने वाले Gaikindo Indonesia International Auto Show (GIIAS) में शोकेस किया जाएगा। 

होंडा ने हाल ही में इंडोनेशिया में एन7एक्स नाम से कॉन्सेप्ट मॉडल को शोकेस किया था। इस कॉन्सेप्ट मॉडल के जरिए ही कंपनी ने अपनी अपकमिंग तीन रो वाली एसयूवी कार की झलक भी दिखाई थी। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो होंडा बीआर-वी का सेकंड जनरेशन मॉडल इसी 7- सीटर कॉन्सेप्ट पर बेस्ड हो सकता है। इसके फाइनल प्रोडक्शन मॉडल को अगस्त 2021 में आयोजित किए जाने वाले Gaikindo Indonesia International Auto Show (GIIAS) में शोकेस किया जाएगा। ऑफिशियल शोकेसिंग से पहले ही इस एसयूवी की कुछ पेटेंट फोटोज भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। अब इसकी कुछ डिजिटल रेंडर फोटोज भी सामने आई है जिसमें 2022 ​होंडा बीआर-वी एसयूवी के प्रोडक्शन मॉडल का संभावित डिजाइन इमेजिन किया गया है। 

इस अपकमिंग 7- सीटर एसयूवी के रेंडर मॉडल में एसयूवी कारों जैसे स्टांस के साथ होंडा एन7एक्स कॉन्सेप्ट से इंस्पायर्ड फ्रंट प्रोफाइल नजर आया है। इसके फ्रंट में रेडिएटर ग्रिल के साथ मल्टीपल हॉरिजॉन्टल स्लेट्स,एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स के साथ नए डिजाइन के हेडलैंप्स,वाइड एयर डैम के साथ अपडेटेड बंपर,फॉक्स स्किड प्लेट और ब्रश्ड एल्युमिनियम इंसर्ट्स जैसे एलिमेंट्स भी नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ फॉगलैंप असेंबली में ब्लैक एल शेप्ड सराउंंडिंग भी नजर आ रही है। 

2022 Honda BR-V Rear Rendered

इसे स्पोर्टी लुक देने के लिए साइज प्रोफाइल में पूरी बॉडी पर ब्लैक क्लैडिंग,बोल्ड क्रीज लाइन,उभरे हुए व्हील आर्क के साथ अलॉय व्हील्स,ड्युअल टोन ओआरवीएम्स,बॉडी कलर के डोर हैंडल्स,सिल्वर रूफ रेल्स और शार्क फिन एंटीना दिए गए हैं। इन रेंडर फोटोज में इस गाड़ी का रियर प्रोफाइल सिटी सेडान के मौजूदा जनरेशन मॉडल जैसा नजर आ रहा है जहां रैपराउंड विंडस्क्रीन,सिटी सेडान जैसे टेललैंप्स और स्किड प्लेट दी गई है। 

न्यू जनरेशन होंडा बीआर-वी में होंडा सिटी वाला 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। ये इंजन 121 बीएचपी की पावर और 145 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की चॉइस रखेगी। इसके अलावा इस एसयूवी में हाइब्रिड इंजन भी दिया जाएगा जो कि सिटी आरएस में भी दिया गया है। साथ ही इसमें 1.0 लीटर 3 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है जो 121 बीएचपी की पावर और 175 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन के साथ कंपनी सीवीटी गियरबॉक्स दे सकती है। 

नई बीआर-वी को फिलहाल भारत में लॉन्च किए जाने के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि ग्राहकों में 7- सीटर एसयूवी कारों के प्रति बढ़ रहे रूझान को देखते हुए कंपनी इसे यहां लॉन्च कर सकती है। 7- सीटर अवतार में आने वाली नई बीआर-वी का मुकाबला टाटा सफारी,एमजी हेक्टर प्लस,हुंडई अल्कजार और अपकमिंग महिंद्रा एक्सयूवी700 जैसी कारों से होगा। 

Source

2022 Honda BR-V की नई रेंडर फोटोज़ आई सामने, दिखा SUV प्रोफाइल
To Top