बाइक न्यूज़

नई तस्वीरों से सुजुकी इंट्रूडर 150 हो गई एक्सपोज, उठ गया साइड और डिजिटल क्ल्स्टर से पर्दा

Suzuki Intruder 150 Clear Spy Image (2)

जापान की वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी भारतीय बाजार में नई 150 सीसी क्रूजर बाइक सुजुकी इंट्रूडर 150 को भारत में 7 नवंबर को लॉन्च करेगी।

भारतीय बाजार में नई 150 सीसी क्रूजर बाइक सुजुकी इंट्रूडर 150 आने वाली है। जापान की वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी इस बाइक को भारत में 7 नवंबर को लॉन्च करेगी। इसका सीधा मुकाबला बजाजा एवेंजर 150 से रहेगा, हालांकी कीमत में यह बजाज से महंगी होगी। इसी हफ्ते इस बाइक की पहली तस्वीर लीक हुई है जिससे बाइक के बारे में काफी कुछ खुलासा हो गया है। दिखने में यह बाइक कंपनी की ही सुजुकी इंट्रूडर M1800R जैसी है। अब बाइक को भारतीय सड़कों पर टेस्ट करते हुए देखा गया है। बाइक के टायर काफी चौड़े हैं। सुजुकी इंट्रूडर150 की कीमत और लॉन्च डेट का हुआ खुलासा

सुजुकी इंट्रूडर 150 का लुक
स्टाइल की बात करें तो यह बाइक बड़े हेडलैंप और बकेट-स्टाइल वाली सीट के साथ आएगी। हालांकि पीछे वाली सवारी के लिए सीट थोड़ी छोटी होगी। बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया होगा। सुजुकी इंट्रूडर150 में एक प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैम्प, स्पोर्टी दिखाने के लिए एलईडी टेल लैम्प और ईंधन टैंक है। सुजुकी फिर शुरू कर सकती है GSX R400 मॉडल

सुजुकी इंट्रूडर 150 की पावर
इंजन की बात करें तो सुजुकी इंट्रूडर 150 में 154.9 सीसी का एयरकूल्ड, सिंगल सिलिंडर, 4-स्ट्रॉक इंजन दिया होगा। यही इंजन कंपनी की बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल Gixxer में दिया गया है। जिक्सर में यह इंजन 14 बीएचपी की पावर और 14 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। नई बाइक के लिए हालांकि इंजन की परफॉर्मेंस में बदलाव किया जा सकता है।

सुजुकी इंट्रूडर 150 के फीचर
बाइक में 17 इंच के एलॉय व्हील दिए गए हैं। बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक और ब्लैक एलॉय व्हील दिए होंगे। फ्रंट ब्रेक के साथ एबीएस भी लगा है। इस बाइक की कीमत करीब 1 लाख रुपए हो सकती है।

Most Popular

To Top