2022 Hyundai Venue facelift
कार न्यूज़

हुंडई Venue 2022 मॉडल के इंटीरियर और एक्सटीरियर से जुड़े अपडेट्स के बारे में जानिए यहां 

हुंडई मोटर्स जून 2022 के मध्य तक वेन्यू सब कॉम्पैक्ट एसयूवी के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लॉन्च से पहले हुंडई के डीलर्स ने नई वेन्यू की बुकिंग भी शुरू कर दी है। 2022 हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कॉस्मैटिक अपडेट्स नजर आएंगे हालांकि मैकेनिकल पार्ट पर इस कार में कोई अपडेट नहीं मिलेगा। हाल ही में इस एसयूवी की 3डी रेंडरिंग की गई है जिससे इसके डिजाइन से जुड़ी काफी कुछ डीटेल्स का अंदाजा लगाया जा सकता है।

मैट रेड पेंट में नजर आ रही है वेन्यू का फ्रंट प्रोफाइल काफी अपडेटेड नजर आ रहा है। इसमें न्यू जनरेशन ट्यूसॉन से इंस्पायर्ड पैरामीट्रिक ग्रिल और फॉक्स स्किड प्लेट्स के साथ अपडेटेड बंपर देखा जा सकता है। इसके अलावा नई वेन्यू 2022 में एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स के साथ स्पिल्ट हेडलैंप सेटअप और फॉग लैंप असेंबली मौजूदा मॉडल जैसी ही नजर आ रही है। नई वेन्यू में नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे बाकी इसके साइड प्रोफाइल में कोई बड़ा बदलाव नजर नहीं आएगा। इसके अलावा नई वेन्यू में एलईडी हेडलैंप्स के साथ नए डिजाइन का टेललैंप क्लस्टर्स दिया जाएगा। 

2022 Hyundai Venue Design

2022 वेन्यू के इंटीरियर में नई सीट अपहोल्स्ट्री और इंटीरियर थीम के रूप में बदलाव नजर आएगा। इसमें बड़े साइज का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स,बोस का ऑडियो सिस्टम,360 डिग्री कैमरा और फ्रंट पार्किंग कैमरा का फीचर दिया जाएगा। 

नई हुंडई वेन्यू 2022 के लाइनअप में इसबार नया N-Line वेरिएंट भी शामिल होगा जिसके लुक्स काफी स्पोर्टी होंगे और इंटीरियर में भी कुछ स्पोर्टी एलिमेंट्स नजर आएंगे। इसमें 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और आईएमटी एवं डीसीटी गियरबॉक्स के ऑप्शंस मिलेंगे। रेगुलर मॉडल में पहले की तरह 1.2 लीटर नैचुरली ​एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन की चॉइस मिलेगी जो क्रमश: 83 पीएस और 100 पीएस की पावर जनरेट करते हैं। इन इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल,6 स्पीड मैनुअल,6 स्पीड आईएमटी और 7 स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक की चॉइस मिलेगी। 

2022 Hyundai Venue roof, alloys

हुंडई वेन्यू की मौजूदा प्राइस 7.11 लाख रुपये से लेकर 11.84 लाख रुपये के बीच है। इसके अपकमिंग अपडेटेड मॉडल की प्राइस ज्यादा रखी जाएगी। पहले की तरह इस कार मुकाबला मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा,किआ सोनेट,टाटा नेक्सन,टोयोटा अर्बन क्ररूजर और महिंद्रा एक्सयूवी300 से होगा।

हुंडई Venue 2022 मॉडल के इंटीरियर और एक्सटीरियर से जुड़े अपडेट्स के बारे में जानिए यहां 
To Top