Hero Vida e-Scooter
बाइक न्यूज़

Vida Brand के बैनर तले उतरेंगे हीरो के इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर्स, 1 जुलाई को होगा कंपनी के पहले E-Scooter का डेब्यू

ओला एस1, सिंपल वन, बजाज चेतक जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को कड़ी टक्कर देगा ये नया ई-स्कूटर

भारत की सबसे बड़ी 2 व्हीलर मेकर हीरो मोटोकॉर्प ने अपने नए इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड की घोषणा कर दी है। इसे VIDA नाम दिया गया है। कंपनी ने नई ब्रांडिंग दिखाने के लिए इसके लोगो से जुड़ी एक पिक्चर भी शेयर की है। सबसे पहले VIDA इलेक्ट्रिक 2 व्हीलर ब्रांड के बैनर तले एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश  जाएगा। 

इसी के साथ हीरो मोटोकॉर्प ने ग्लोबल सस्टेनेबिलिटी फंड में 100 मिलियन यूएस डॉलर का निवेश करने का ऐलान किया है। इस फंड का उद्देश्य बीएमएल मुंजाल यूनिवर्सिटी और हीरो मोटोकॉर्प की अगुवाई में वैश्विक साझेदारी स्थापित करना है, जिसका उद्देश्य ईएसजी सॉल्युशंस पर 10,000 से अधिक आंत्रप्रेन्योर्स को सहायता देना है जो इस क्षेत्र में काफी शानदार काम कर रहे हैं। 

New Hero Electric Scooter

हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि वो विदा प्लेटफॉर्म,प्रोडक्ट्स और सर्विसेज से आने वाले 17 महीनों के भीतर पर्दा उठाएगी। इसके अलावा कंपनी ने ये भी कंफर्म किया है कि विदा ब्रांड के बैनर तले पहले इलेक्ट्रिक व्हीकल से 1 जुलाई 2022 को पर्दा उठाया जाएगा। इस दिन हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन डॉ. बृजमोहन लाल की जयंती भी है। 

विदा इलेक्ट्रिक मॉडल का प्रोडक्शन हीरो मोटोकॉर्प के चित्तुर ग्रीन मैन्युुफैक्चरिंग प्लांट में किया जाएगा। 2022 के आखिर तक कंपनी ग्राहकों को अपने इस पहले प्रोडक्ट की डिलीवरी देना भी शुरू कर देगी। हीरो मोटोकॉर्प एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करेगी जिसका मुकाबला OLA S1, Simple One, Ather 450X, Bajaj Chetak जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से होगा। इस नए स्कूटर में 12 इंच फ्रंट और 10 इंच रियर व्हील दिए जाएंगे। इससे पहले लीक हुई फोटोज़ में इस स्कूटर में सिंगल साइडेड स्विंग्राम फ्लायस्क्रीन,लंबी स्पिलट सीट जैसे एलिमेंट्स नजर आए थे। 

Vida Brand के बैनर तले उतरेंगे हीरो के इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर्स, 1 जुलाई को होगा कंपनी के पहले E-Scooter का डेब्यू
To Top