कार न्यूज़

नई फोर्ड इकोस्पोर्ट स्टॉर्म एडिशन का टीज़र जारी, जानें क्या है खासियत

Ford EcoSport Storm Edition Teased

फोर्ड इकोस्पोर्ट स्टॉर्म एडिशन नए वेरिएंट में कई कॉस्मेटिक अपग्रेड किए गए हैं इसके अलावा कार के इंटीरियर में भी बदलाव देखने को मिलेगा

अमेरिका की मशहूर ऑटोमोबिल कंपनी फोर्ड अपनी मशहूर कॉम्पैक्ट एसयूवी इकोस्पोर्ट के नए वेरिएंट को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फोर्ड इकोस्पोर्ट स्टॉर्म एडिशन को फिलहाल ब्राजील के मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. इस नए वेरिएंट में कई कॉस्मेटिक अपग्रेड किए गए हैं इसके अलावा कार के इंटीरियर में भी बदलाव देखने को मिलेगा. कंपनी ने फोर्ड इकोस्पोर्ट स्टॉर्म एडिशन का टीज़र जारी कर दिया है.

टीज़र में ये नज़र आ रहा है कि इस एडिशन में कंपनी ने नया फ्रंट फेसलिया लगाया है. डिजाइन के मामले में ये फोर्ड रैप्टर की तरह है. इस वेरिएंट को स्पोर्टी लुक दिया गया है. कार में ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है. कार में ब्लैक आउटसाइड रियर व्यू मिरर, ब्लैक डेकल और स्टॉर्म का बैज लगाया गया है. इसके अलावा कार में ब्लैक रूफ रेल, सनरूफ और क्रॉस रूफ रैक भी लगाए गए हैं. कार के ब्राजिलियन मॉडल में नया ऑरेंज पेंट स्कीम भी दिया गया है. पढ़ें – देखिए फोर्ड इकोस्पोर्ट के ये टॉप 5 मॉडीफाइड वर्जन

फोर्ड इकोस्पोर्ट स्टॉर्म एडिशन के इंटीरियर पर नज़र डालें तो यहां कार में डुअल-टोन इंटीरियर फिनिश दिया गया है. साथ ही कार की सीट पर स्टॉर्म बैज लगाए गए हैं. ये कार साउथ अमेरिकन मार्केट में लॉन्च की जाएगी और इसमें 2.0-लीटर डायरेक्ट फ्लेक्स इंजन लगा होगा. इस इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स लगाया गया है. ये पेट्रोल इंजन 170 बीएचपी का पावर और 202Nm का टॉर्क देता है. वहीं, इस कार का एथेनॉल वर्जन 176 बीएचपी का पावर और 221Nm का टॉर्क देता है.

भारत में उपलब्ध फोर्ड इकोस्पोर्ट 1.5-लीटर डीज़ल और 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन ऑप्शन में आती है. आपको बता दें कि फोर्ड भारत में जल्द ही फीगो, एस्पायर, फीगो क्रॉस और एंडेवर को फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च करने जा रही है.

Most Popular

To Top