कार न्यूज़

फोर्ड इकोस्पोर्ट ब्लेक सिग्नेचर एडिशन हुआ भारत में लॉन्च

फोर्ड इकोस्पोर्ट ब्लेक सिग्नेचर एडिशन

इस एडिशन में कंपनी ने लगभग 37,894 रुपये की अतिरिक्त एक्सेसरीज लगाई है, जो इसे रेग्युलर मॉडल से कहीं ज्यादा आकर्षक बनाती है ।

दीवाली सीज़न में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए, फोर्ड इंडिया ने ‘इकोस्पोर्ट ब्लेक’ का एक सिग्नेचर एडिशन बाज़ार में उतारा है जिसकी कीमत 9.26 लाख रुपये रखी गयी है|  फोर्ड EcoSport ब्लैक सिग्नेचर एडिशन में कंपनी ने लगभग 37,894 रुपये की अतिरिक्त एक्सेसरीज लगाई है, जो इसे रेग्युलर मॉडल से कहीं ज्यादा आकर्षक बनाती है | नये एडिशन में ग्रिल, अलॉय वील्स, रूफ़ रेल्स, मिरर कवर, हेडलेम्प, फॉग लेम्प आदि को ब्लैक फिनिश दिया गया है, जो इसे दिखने में और लुभावना बनाते हैं| ये ऐक्सिसरी किट फ़ोर्ड की सभी डीलरशिप्स पर फिट की जायेगी।

एक्सटीरियर में दिए गये बदलाव के साथ, कंपनी ने फोर्ड इकोस्पोर्ट ब्लेक सिग्नेचर एडिशन के इंटीरियर को भी नयी स्कफ प्लेट और ब्लेक सीट कवर जैसे फीचर्स से लेस किया है| क्यूंकी इकोस्पोर्ट ब्लेक कार् के टॉप वेरियेंट टाइटेनियम पर ही बेस्ड है, 6 एअरबैग्स, फ़ोर्ड सिंक, एबीएस, ईबीडी, म्यूज़िक इंफोटेनमेंट जैसे सभी आधुनकि फीचर्स इसके साथ पेश किए गये हैं।

रेगुलर मॉडल की तरह, फोर्ड इकोस्पोर्ट ब्लेक सिग्नेचर एडिशन भी पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑपशन्स के साथ उपलब्ध है जो की इकोस्पोर्ट को अपने सेगमेंट की सबसे पावरफुल कार बनाते हैं| कार का डीज़ल इंजन 149सीसी का है, और 99बीएचपी की पावर और 205Nm का टॉर्क देता है। जबकि कॉम्पैक्ट SUV 2 पेट्रोल इंजन्स के साथ उपलब्ध है – 1.0-लीटर EcoBoost (123bhp, 170Nm)  और 1.5-लीटर Ti-VCT (110bhp, 140Nm)।

इकोस्पोर्ट फोर्ड की भारत में सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार है। फोर्ड इंडिया हर महीने इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की लगभग 4500 यूनिट्स बेचता है।

Most Popular

To Top