टाटा Punch launch price
कार न्यूज़

टाटा Nexon, Harrier, Safari, Altroz, Tiago, Tigor पर दे रही आकर्षक​ डिस्काउंट

टाटा लगभग अपने लाइनअप में मौजूद हर व्हीकल्स पर इस जुलाई आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश कर रही है। इन मॉडल्स में टियागो,टिगॉर,अल्ट्रोज़,हैरियर और सफारी शामिल है। जहां एक तरह कई कार मैन्युफैक्चरर्स अपने मॉडल्स की प्राइस बढ़ा रहे हैं वहीं टाटा इस महीने अपनी कारों पर डिस्काउंट की पेशकश कर कस्टमर्स को राहत दे रही है। यदि आप इस महीने टाटा का कोई मॉडल लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको कैश ऑफर्स,एक्सचेंज बोनस,और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के तौर पर प्राइस में छूट की पेशकश की जाएगी। हालांकि कंपनी अपनी पंच माइक्रो एसयूवी पर किसी तरह का कोई ऑफर नहीं दे रही है। 

टाटा Tiago डिस्काउंट 

Tata Tiago CNG Launched

हुंडई सेंट्रो और मारुति वैगन आर को मार्केट में कड़ी टक्कर देने वाली टाटा की एंट्री लेवल हैचबैक टियागो 4 ट्रिम्स: XE, XM, XT और XZ में उपलब्ध है। इस कार के पहले तीन वेरिएंट्स पर 10 हजार रुपये तक का के फायदों की पेशकश की जा रही है जबकि XZ वेरिएंट्स पर 20 हजार रुपये तक के ऑफर्स दिए जा रहे हैं क्योंकि XZ ट्रिम पर कंपनी 10,000 रुपये तक का एडिशनल कैश डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा टियागो पर 5000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस तरह से कुल मिलाकर टियागो पर कंपनी 28 हजार रुपये तक के फायदों की पेशकश कर रही है। टिगॉर हैचबैक सेडान के सीएनजी वेरिएंट्स पर कंपनी कोई डिस्काउंट नहीं दे रही है। 

टाटा Tigor डिस्काउंट 

इसी तरह टाटा मोटर्स टियागो हैचबैक के सेडान वर्जन टिगॉर पर भी समान ऑफर्स की पेशकश कर रही है। इसके लोअर वेरिएंट्स XE और XM पर कंपनी 10,000 रुपये तक के फायदों की पेशकश कर रही है तो वहीं टॉप वेरिएंट्स XZ पर ​एडिशनल 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। जुलाई 2022 में टाटा टिगॉर सब कॉम्पैक्ट सेडान की खरीद पर कुल 33,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। बता दें कि इस कार के सीएनजी वेरिएंट पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। 

टाटा Nexon डिस्काउंट 

Tata Nexon Dark Edition

टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार नेक्सन एसयूवी के पेट्रोल मॉडल पर 8,000 जबकि डीजल मॉडल पर 15,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। हालांकि टाटा नेक्सन के इलेक्ट्रिक वर्जन नेक्सन ईवी पर कंपनी किसी तरह की कोई छूट नहीं दे रही है। 

टाटा Altroz डिस्काउंट 

अल्ट्रोज हैचबैक के पेट्रोल मॉडल पर 7.5 हजार रुपये जबकि डीजल वर्जन पर 10 हजार रुपये तक के फायदों की पेशकश की जा रही है। 

टाटा Harrier/Safari डिस्काउंट 

Tata Safari ADAS

टाटा के फ्लैगशिप मॉडल्स हैरियर और सफारी की बात की जाए तो कंपनी दोनों कारों पर ही भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। हैरियर एसयूवी के सभी वेरिएंट्स पर 70,000 रुपये तक के डिस्काउंट और 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा टाटा मोटर्स के कर्मचारियों और वेंडर्स को इस हैरियर मिड साइज एसयूवी की खरीद पर 25,000 रुपये का कॉपोर्रेट डिस्काउंट भी दे रही है। कुछ चुनिंदा कस्टमर्स को भी कंपनी 5,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी देगी। टाटा सफारी एसयूवी पर कंपनी 40,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रही है। दोनों एसयूवी कारें एक ही प्लेटफॉर्म पर बनी है और इनमें एक जैसे पावरट्रेंस दिए गए हैं। 

टाटा Nexon, Harrier, Safari, Altroz, Tiago, Tigor पर दे रही आकर्षक​ डिस्काउंट
To Top