कार न्यूज़

डैटसन रेडी-गो 1.0 का एएमटी वर्जन लॉन्च को तैयार, जनवरी 2018 में देगी बाज़ार में दस्तक

डैटसन इंडिया अपनी मशहूर हैचबैक रेडी-गो 1.0 के एएमटी (ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) वर्जन को जनवरी 2018 में लॉन्च किया जा सकता है।

डैटसन इंडिया अपनी मशहूर हैचबैक रेडी-गो 1.0 के एएमटी (ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) वर्जन को जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। डैटसन रेडी-गो 1.0 एएमटी को जनवरी 2018 में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी कंपनी ने ये साफ नहीं किया है कि रेडी-गो 1.0 के एएमटी वर्जन में रेनो क्विड की तरह डैशबोर्ड-माउंटेड रोटरी कंट्रोल लगा होगा या ट्रैडिशनल गियर स्टिक।

डैटसन रेडी-गो 1.0 फोटो गैलरी

भारतीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में डैटसन के एक नई कंपनी है। लेकिन, कंपनी ने डैटसन रेडी-गो की मदद से बाज़ार में अपनी अच्छी पहचान बना ली है। डैटसन रेडी-गो को 2016 में लॉन्च किया गया था। सबसे पहले इस कार के 800 सीसी वर्जन को लॉन्च किया गया था। इसी साल कंपनी ने डैटसन रेडी-गो के 1.0-लीटर वर्जन को भी लॉन्च किया था। डैटसन रेडी-गो को CMF-A प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। ये वही प्लेटफॉर्म है जिसपर मशहूर रेनो क्विड को भी तैयार किया जाता है। पढ़ें – डैटसन रेडि-गो गोल्ड लिमिटेड एडिशन लॉन्च, कीमत 3.7 लाख रुपए

डैटसन रेडी-गो 1.0 के एएमटी वर्जन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. डिजाइन के मामले में ये कार अपने स्टैंडर्ड मॉडल की तरह ही होगी। कार में ऑल-ब्लैक इंटीरियर और सिंगल-डिन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा होगा। बताया जा रहा है कि कार का एएमटी वर्जन अपने स्टैंडर्ड वर्जन की तुलना में 30,000 रुपये महंगी होगी। कार की अनुमानित कीमत 3.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के आसपास बताई जा रही है।

Most Popular

To Top