ऑटो इंडस्ट्री

कुल 1,250 करोड़ रुपये के निवेश के साथ BMW बढ़ाएगी भारत में व्यापार

BMW India

कंपनी देश में अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार करने की भी योजना बना रही है।

बीएमडब्ल्यू ने अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए भारत में 130 करोड़ रुपये का निवेश किया है। इसके पहले बीएमडब्ल्यू ने आज तक भारत में कुल 1,250 करोड़ रुपये का निवेश किया है। कहा जा रहा है कि बीएमडब्ल्यू यहा पर अपना कारोबार बढ़ाना चाहती है। रिपोर्ट की माने तो कंपनी ने 2018 में इस साल स्थानीय स्तर पर निर्मित 5 सीरीज और 6 सीरीज ग्रैन टुरिज्मो (जीटी) मॉडल की नई यात्रा का शुभारंभ करेंगे। दोनों नए लॉन्च भारत में फर्म के उत्पाद पोर्टफोलियो को और भी मजबूत करेंगे।

2007 से चल रही कोशिश
इस खबर की पुष्टि करते हुए बीएमडब्ल्यू इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पवाह ने कहा, ‘2007 से हम लगातार भारत में निवेश कर रहे हैं। इस वर्ष हम अपने निवेश को आगे बढ़ाने के लिए 1,250 करोड़ रुपये तक एकत्रित किए हैं।हमें उम्मीद है कि हम अपनी कोशिश में जरूर कामयाब होगें ।

डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार
पवाह ने यह भी कहा कि नवीनतम निवेश मोटोर्राड और वित्तीय सेवाओं के हाथों सहित बीएमडब्ल्यू समूह के संचालन को फायदा होगा। कंपनी देश में अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार करने की भी योजना बना रही है।
होगी

होगी 5 नई सीरीज लॉन्च
पवाह ने आगे कहा कि रणनीति का नेतृत्व करने के लिए हमारी शक्ति के हिस्से के रूप में उत्पाद आक्रामक शुरू होता है। अगले दो हफ़्तों में, हम नई 5 सीरीज लॉन्च करेंगे

Most Popular

To Top