2022 Mercedes-Benz C-Class India
ऑटो इंडस्ट्री

अगले सप्ताह लॉन्च होने जा रही है ये 3 नई कारें, 2 SUV और 1 लग्जरी सेडान है शामिल

मई 2022 में शुरू हो रहे आगामी सप्ताह के दौरान देश में 3 ब्रांड न्यू कारें मार्केट में लॉन्च की जाएगी। इन नई कारों में टाटा नेक्सन ईवी, स्कोडा कुशाक मॉन्टे कार्लो एडिशन और नई मर्सिडीज बेंज सी क्लास शामिल है। इन अपकमिंग मॉडल्स की डीटेल्स इस प्रकार से है:

स्कोडा KUSHAQ MONTE CARLO

Skoda Kushaq Variants

9 मई 2022 के दिन स्कोडा कुशाक के मॉन्टे कार्लो एडिशन को लॉन्च किया जाएगा। रेगुलर मॉडल के टॉप वेरिएंट स्टाइल ट्रिम पर बेस्ड इस नए ​एडिशन में ग्रिल,फ्रंट और रियर बंपर,डोर्स और टेलगेट पर स्पोर्टी ब्लैक ट्रीटमेंट नजर आएंगे। इसके अलावा इस नई कार में 17 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ 205/55 R17 टायर्स भी दिए जाएंगे। इस मॉडल में दो ड्युअल टोन पेंट रेड/ब्लैक और व्हाइट/ब्लैक की चॉइस दी जाएगी। स्कोडा कुशाक मॉन्टे कार्लो एडिशन में ऑल ब्लैक डैशबोर्ड,नया डिजिटल इंस्टरुमेंट क्लस्टर के साथ ड्युअल टोन थीम,नए रेड इंसर्ट्स और रेड हाइलाइट्स के साथ ब्लैक सीट कवर्स जैसे एलिमेंट्स नजर आएंगे। इस एसयूवी के नए एडिशन में 1.0 लीटर और 1.5 लीटर टीएसआई इंजन की चॉइस दी जा सकती है। कुशाक मॉन्टे कार्लो एडिशन की ज्यादा डीटेल्स देखने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें। 

नई मर्सिडीज बेंज C-CLASS

2022 Mercedes C-Class

10 मई 2022 के दिन साइज में ज्यादा बड़ी और फ्यूल एफिशिएंट सी क्लास को लॉन्च किया जाएगा। इस कार को तीन वेरिएंट्स: C200, C220 and C300d में पेश किया जाएगा जिनमें क्रमश: 204 बीएचपी की पावर देने वाले 1.5 लीटर पेट्रोल, 200 बीएचपी की पावर देने वाले  2.0 लीटर डीजल और  265 बीएचपी की पावर देने वाले 2.0 लीटर डीजल इंजन की चॉइस दी जाएगी। सभी इंजन के साथ माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का फीचर दिया जाएगा और ये सेडान पहले से ज्यादा माइलेज भी डिलीवर करेगी। इसके मॉडल लाइनअप में 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि C200 और C220d को Avantgrade trim में जबकि C300d को AMG-Line ग्रेड में पेश किया जाएगा। ये सेडान साइज में भी ज्यादा बड़ी होगी। इस कार में 6 एक्सटीरियर कलर के ऑप्शंस मिलेंगे जिनमें से तीन C300d के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होंगे। 

टाटा NEXON EV MAX

इस साल लंबी रेंज देने वाली टाटा NEXON EV MAX देश की सबसे बड़े इलेक्ट्रिक कार लॉन्च के तौर पर सामने आएगी। इस मॉडल में 40 केडब्ल्यूएच का बैट्री पैक दिया जाएगा जो सिंगल चार्जिंग के बाद 400 किलोमीटर की रेंज देगा। मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसके पावर और टॉर्क आउटपुट भी ज्यादा होंगे। टाटा नेक्सन ईवी मैक्स के साथ पावरफुल 6.6 केडब्ल्यू एसी चार्जर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें सलेक्टेबल रीजनरेटिव मोड्स , एक पार्क मोड, वेंटिलेटेड सीट्स , इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एक एयर प्योरिफायर, क्रूज कंट्रोल और रियर डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। बड़ा बैट्री पैक देने के लिए इसके फ्लोर पैन में भी कुछ बदलाव नजर आएंगे। नेक्सन ईवी मैक्स के बारे में ज्यादा जानने के लिए दिए गए लिेंक पर क्लिक करें। 

अगले सप्ताह लॉन्च होने जा रही है ये 3 नई कारें, 2 SUV और 1 लग्जरी सेडान है शामिल
To Top