2023 Tata Harrier facelift Spied
कार न्यूज़

टाटा Harrier Facelift माॅडल टेस्टिंग के दौरान हुआ स्पाॅट, पहले से मिलेंगे ज्यादा फीचर्स

नई नई कारों के आ जाने के बाद से भारत के काॅम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अब काॅम्पिटशन काफी बढ़ चुका है। अपनी सेल्स को बढ़ाने के लिए टाटा मोटर्स हैरियर एसयूवी को फेसलिफ्ट अपडेट दे रही है। हाल ही में टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को टेस्टिंग के दौरान भारत में स्पाॅट किया गया है और इससे जुड़ी काफी जानकारियां भी सामने आई है। 

डिजाइन में दिखेगा इंप्ररूवमेंट 

2023 Tata Harrier features

नई टाटा हैरियर के फ्रंट में ज्यादातर बदलाव नजर आएंगे। इसमें नए डिजाइन की ग्रिल और हेडलैंप्स दिए जाएंगे और साथ ही इसमें अपडेटेड बंपर भी नजर आएगा। इसके अलावा नई हैरियर 2023 माॅडल में कंपनी नए डिजाइन के अलाॅय व्हील्स दिए जाएंगे वहीं टायरों का साइज बदला नहीं जाएगा। इस कार के केबिन में भी काफी अपडेट्स नजर आएंगे। 

हाईटेक फीचर्स से होगी लैस

2023 Tata Harrier facelift Images

नई टाटा हैरियर 2023 में मौजूदा माॅडल से ज्यादा फीचर्स दिए जाएंगे। इस एसयूवी में बड़े साइज का इंफोटेनमेंट दिया जाएगा जो वायरलेस एंड्राॅयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस होगा। इसके अलावा नई हैरियर में 360 डिग्री सराउंड व्यू कैमरा,एयर प्योरिफायर और वेंटिलेटेड सीट्स भी दी जाएगी जो टाटा हैरियर काजीरंगा एडिशन में देखी जा चुकी है। माना ये भी जा रहा है कि हैरियर फेसलिफ्ट में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम भी दिया जा सकता है। 

पेट्रोल पावरट्रेन

टाटा इसबार हैरियर एसयूवी के अपडेटेड माॅडल में पेट्रोल इंजन का भी ऑप्शन देगी। इसमें 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो 150 बीएचपी पावरफुल होगा। इसके अलावा पहले की तरह इस कार में 170 बीएचपी/350 एनएम का पावर एवं टाॅर्क आउटपुट देने वाला डीजल पावरट्रेन भी दिया जाएगा। इस एसयूवी में दोनों इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबाॅक्स के ऑप्शंस दिए जाएंगे। 

प्राइस में हो सकता है इजाफा

मौजूदा माॅडल के मुकाबले नई टाटा हैरियर की प्राइस ज्यादा रखी जा सकती है। अभी टाटा हैरियर की प्राइस 14.70 लाख रुपये से लेकर 21.90 लाख रुपये के बीच है। 

Source

टाटा Harrier Facelift माॅडल टेस्टिंग के दौरान हुआ स्पाॅट, पहले से मिलेंगे ज्यादा फीचर्स
To Top