TVS Apache RR 310 features
टीवीएस

टीवीएस Apache RR 310 2021 मॉडल हुआ भारत में लॉन्च, कीमत 2.59 लाख रुपये

टीवीएस मोटर कंपनी ने  TVS Built To Order नाम से एक नया पर्सनलाइजेशन और कस्टमाइजेशन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। टीवीएस के पर्सनलाइजेशन प्लेटफॉर्म ​बीटीओ से जुड़ने वाला पहला प्रोडक्ट 2021 अपाचे आरआर 310 है।

टीवीएस मोटर्स ने अपाचे आरआर 310 स्पोर्ट्स बाइक के 2021 मॉडल को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी प्राइस 2.59 लाख रुपये रखी है जो कि पहले से 5000 हजार रुपये ज्यादा महंगी हो गई है। इसके साथ ही टीवीएस मोटर कंपनी ने  TVS Built To Order नाम से एक नया पर्सनलाइजेशन और कस्टमाइजेशन प्लेटफॉर्म भी लॉन्च किया है। टीवीएस के पर्सनलाइजेशन प्लेटफॉर्म ​बीटीओ से जुड़ने वाला पहला प्रोडक्ट 2021 अपाचे आरआर 310 है। इस बाइक में दो तरह के कस्टमाइजेशन किट ऑप्शंस:Dynamic kit और Race kit दिए हैं। आप चाहें तो इन दोनों किट्स में से कोई एक चुन सकते हैं और चाहे तो दोनों किट्स भी चुन सकते हैं। इन किट्स के लिए आपको एक्सट्रा पैसे खर्च करने होंगे। कंपनी ने डायनैमिक किट की प्राइस 12000 रुपये रखी है और इस किट के साथ एडजस्टेबल केवायबी फ्रंट और रियर सस्पेंशन दिए जा रहे है। इसके अलावा इसमें ब्रास की कोटिंग वाली ड्राइव चेन भी दी गई है। दूसरी तरफ अपाचे 310 रेस किट में की कीमत 5000 रुपये रखी गई है जिसमें रेस डिजाइन वाले फुटपैग और रेसिंग बाइक्स जैसे कंपोनेंट्स लगे हैं। यदि आप इन दोनों किट्स को चुनते हैं तो आपको इसके लिए 17000 रुपये एक्सट्रा खर्च करने होंगे। 

TVS Apache RR 310 Price

टीवीएस बिल्ट टू ऑर्डर कस्टमाइजेशन प्लेटफॉर्म की बात की जाए तो इसमें कस्टमर्स को डिजिटली अपनी बाइक कॉन्फिगर करने की सुविधा दी जाएगी। वहीं कस्टमर्स Red, Black या TVC Racing Livery में से किसी एक कलर को चुनने का ऑप्शन भी दिया जाएगा। इसके अलावा कस्टमर्स डेकेल के तौर पर अपनी पसंद का कोई नंबर भी लगा सकेंगे। ये पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन होगी जिसके पूरा हो जाने के बाद कस्टमर पेमेंट करते हुए अपनी नई आरआर 310 को बुक करा सकेगा। आपको इस दौरान बाइक की बेस प्राइस नहीं देनी होगी और केवल किट के पैसों का ही भुगतान करना होगा। बाइक की कीमत आपसे डिलीवरी के समय वसूली जाएगी। 

टीवीएस Apache RR 310 फीचर्स 

2021 TVS Apache RR 310 Specs

इस बाइक मेें पहले की ही तरह ट्विन पॉड हेडलैंप्स,फुल फेयरिंग,सेटअप सेडल और साइड स्लंग एग्जॉस्ट दिए गए हैं। इसके अलावा 2021 टीवीएस अपाचे आरआर 310 में 5 इंच की फुल कलर टीएफटी इंस्टरुमेंट क्लस्टर,टीवीएस की  SmartXonnect technology और नई glide through technology भी दी गई है। वहीं इस बाइक में इस बार राइड बाय वायर टेक्नोलॉजी और 4 राइडिंग मोड्स: Urban, Track, Sport और Rain भी दिए हैं। ये बाइक दो कलर: Racing Red और Titanium Black में उपलब्ध रहेगी। 

टीवीएस Apache RR 310 इंजन स्पेसिफिकेशन

इस बाइक में पहले की तरह रिवर्स इंन्क्लाइंड 313 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो पहले से ज्यादा पावर और टॉर्क जनरेट करेगा। इस इंजन के साथ स्लिपर क्लच से लैस 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी ने थ्रॉटल रिस्पॉन्स और ट्रेक परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए इसमें नई इंजन कंट्रोल यूनिट भी दी है। 

टीवीएस Apache RR 310 2021 मॉडल हुआ भारत में लॉन्च, कीमत 2.59 लाख रुपये
To Top