New RE Classic 350 Clearest Pic
बाइक न्यूज़

2021 रॉयल एनफील्ड Classic 350 का कुछ ऐसा होगा लुक, देखिए इसकी क्लीयर फोटोज़

अपने मौजूदा मॉडल की तरह ये नई क्लासिक रेट्रो स्टाइलिंग के साथ ही पेश की जाएगी। इसकी यही स्टाइलिंग ग्राहकों के बीच में काफी पॉपुलर है।

काफी बार हम आपको बता चुके हैं कि रॉयल एनफील्ड काफी सारी नई बाइकों पर काम कर रही है जिसमें से नेक्सट जनरेशन क्लासिक 350 भी शामिल है। नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को काफी बार भारत में टेस्टिंग के दौरान भी स्पॉट किया जा चुका है। आने वाले कुछ महीनों में लॉन्चिंग से पहले नई क्लासिक 350 को बिना किसी कवर के स्पॉट किया गया है जिससे इस बाइक का पूरा लुक साफ नजर आ रहा है। 

फोटोज के जरिए क्या कुछ बदलाव ​देखने को मिले जानिए डीटेल में 

New RE Classic 350 twin-seater spied

अपने मौजूदा मॉडल की तरह ये नई क्लासिक रेट्रो स्टाइलिंग के साथ ही पेश की जाएगी। इसकी यही स्टाइलिंग ग्राहकों के बीच में काफी पॉपुलर है। नई क्लासिक 350 में क्रोम बेजेल के साथ रेट्रो स्टाइल्ड सर्कुलर हेडलैंप्स, क्रोम प्लेटेड एग्जॉस्ट, राउंड-शेप्ड रियरव्यू मिरर्स, टियरड्रॉप-शेप्ड फ्यूल टैंक और प्रॉमिनेंट फ्रंट और रियर फेंडर भी दिए जाएंगे। 

इस नई रेट्रो बाइक के फ्यूल टैंक और साइड पैनल्स पर सी शेप्ड ग्राफिक्स दिए गए हैं वहीं फेंडर्स पर नई स्ट्राप्स लगाई गई हैं। नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के रियर प्रोफाइल में को भी कंपनी ने अपडेट किया है। यहां से इसका लुक काफी कॉम्पैक्ट नजर आ रहा है जहां अपडेटेड टेललैंप्स और इंडिकेटर्स दिए गए हैं। इसके सिंगल सीटर वेरिएंट में बेहतर कुशनिंग वाली अपग्रेडेड सीट दी गई है। वहीं ट्विन सीटर मॉडल में स्पिलट सीटें दी गई है। 

मौजूदा मॉडल के मुकाबले इस बाइक के नए मॉडल में सिंगल पीस ग्रैब रेल की पोजिशनिंग को भी बदल दिया गया है। इस नई 350 सीसी बाइक में फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक सेटअप दिया गया है। इसके टॉप मॉडल में 300 मिलीमीटर फ्रंट डिस्क और 270 मिलीमीटर के रियर डिस्क ब्रेक के साथ ड्युअल चैनल एबीएस सिस्टम ​भी दिया गया है। इसका ब्रेकिंग सिस्टम अब राइट हैंड साइड पर पोजिशन कर दिया गया है। 

new RE Classic 350 instrument console

RE Classic 350 को ब्रांड के नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है जिसपर मिटियॉर 350 भी तैयार की गई है। “J” नाम के इस नए प्लेटफॉर्म पर ही रॉयल एनफील्ड की और भी नई 350सीसी मोटरसाइकिलें भी तैयार की जाएगी। इस ट्विन डाउनट्यूब स्पाइन फ्रेम की वजह से ही थंडरबर्ड से रिप्लेस की गई मिटियॉर 350 की ओवरऑल राइड क्वालिटी में सुधार आया है। इसमें वाइब्रेशन को कम करने के लिए बैलैंसर शाफ्ट का भी इस्तेमाल किया गया है जिससे ओवरऑल राइडिंग एक्सपीरियंस भी इंप्रूव हुआ है। 

न्यू जनरेशन रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के फ्रंट में स्पोक्ड रिम्स के साथ 19 इंच जबकि रियर पर 18 इंच के व्हील दिए जाएंगे इसके टॉप मॉडल में ट्यूबलेस अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं। इसके अलावा इस बाइक में फ्यूल गेज से लैस सेपरेट डिजिटल रीडआउट के साथ नया इंस्टरुमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। 

न्यू जनरेशन एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक में 349 सीसी का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया जाएगा जो 20.2 बीएचपी की पावर और 27 एनएम का टॉर्क आउटपुट देगा। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया जाएगा। 

Source

2021 रॉयल एनफील्ड Classic 350 का कुछ ऐसा होगा लुक, देखिए इसकी क्लीयर फोटोज़
To Top