Toyota Fortuner Legender 4x4 Price
कार न्यूज़

टोयाटा Fortuner Legender 4X4 Automatic भारत में लॉन्च, कीमत 42.33 लाख रुपये

कंपनी ने कहा है कि इसमें कस्टमर्स को पावर, कंफर्ट और स्टाइल का परफैक्ट कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। 

टोयोटा ने भारत में  Fortuner Legender 4X4 वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। इस कार में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम से लैस 2.8 लीटर डीजल इंजन इंजन दिया गया है। ये इंजन 204 बीएचपी की पावर और 500 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस एसयूवी के नए 4X4 वेरिएंट की प्राइस 42.33 लाख रुपये रखी गई है। ये कार ऑनलाइन मोड के साथ साथ टोयोटा की किसी भी डीलरशिप्स पर जाकर बुक कराई जा सकती है। 

Fortuner Legender 4x4

फॉर्च्यूनर Legender 4X4 को लॉन्च करते हुए कंपनी ने कहा है कि इसमें कस्टमर्स को पावर,कंफर्ट और स्टाइल का परफैक्ट कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। कंपनी ने इस बात की भी जानकारी दी है कि जनवरी 2021 में लॉन्च के बाद से अब तक Legender 4X2 variants की करीब 2700 यूनिट्स बिक चुकी है। 

नई टोयोटा फॉर्च्यूनर लिजेंडर ऑल व्हील ड्राइव ब्लैक रूफ कलर के साथ ड्युअल टोन पर्ल व्हाइट में उपलब्ध रहेगी। इस कार में 11 स्पीकर्स वाला जेबीएल साउंड सिस्टम,बैक डोर के लिए किक सेंसर,वायरलैस स्मार्टफोन चार्जिंंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Legender 4X2 की तरह Lengender 4X4 वेरिएंट में ब्लैक एंड मरून ड्युअल टोन इंटीरियर थीम के साथ स्टीयरिंग व्हील और कंसोल बॉक्स पर कॉन्ट्रास्ट कलर की स्टिचिंग नजर आएगी। 

Toyota Fortuner Legender 4X4 variant में दिए गए फीचर्स कुछ इस प्रकार से है:

-कटमरैन स्टाइल फ्रंट और रियर बंपर
– पियानो ब्लैक एक्सेंट वाली ग्रिल
– 18 ”मल्टी-लेयर्ड मशीन कट फिनिश अलॉय व्हील्स
– वाटरफॉल एलईडी के साथ स्प्लिट क्वाड-एलईडी हेडलैम्प्स 
– सीक्वेंशल टर्न इंडिकेटर्स
– इंटीरियर एंबिएंट लाइटिंग
– सक्शन बेस्ड सीट वेंटिलेशन सिस्टम (फ्रंट रो)
– रियर यूएसबी पोर्ट
-पावर बैक डोर के लिए किक सेंसर

जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक Toyota Fortuner Legender 4X2 इस कार का सबसे महंगा मॉडल था। इसकी मौजूदा प्राइस 38.3 लाख एक्सशोरूम है और इसकी मार्केट में बहुत डिमांड भी है। मगर अब फॉर्च्यूनर के लाइनअप में Toyota Fortuner Legender 4X4 सबसे मंहगे वेरिएंट के तौर पर आएगा। फोर्ड एंडेवर के भारत में अब उपलब्ध नहीं होने का सीधा फायदा फॉर्च्यूनर को होगा और इस कार को पहले से ज्यादा​ बिक्री के आंकड़े मिल सकते हैं। 

टोयाटा Fortuner Legender 4X4 Automatic भारत में लॉन्च, कीमत 42.33 लाख रुपये
To Top