Ola Electric Sedan Teased
ओला

ओला ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार से उठाया पर्दा,हैचबैक,सेडान या एसयूवी?

कुछ रिपोर्ट्स के जरिए सामने आया था कि ओला अब इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने के बाद एक इलेक्ट्रिक 4 व्हीलर पर काम कर रही है। कंपनी ने अब आधिकारिक तौर पर 3 टाइप की कारों से पर्दा उठाया है। तस्वीरें सामने आने के बाद अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या कंपनी हैचबैक उतारेगी या फिर वो सेडान और एसयूवी सेगमेंट में भी नई कार लॉन्च करेगी? टीजर के अनुसार कंपनी एक स्लोपी रूफलाइन स्पोर्टी सेडान लॉन्च करेगी और साथ ही कंपनी एक इलेक्ट्रिक एसयूवी या कूपे और हैचबैक कार भी उतारेगी।

ओला ने अपने अपकमिंग कार प्रोजेक्ट्स के बारे में ज्यादा डीटेल्स शेयर नहीं की है। हालांकि कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा है कि 15 अगस्त के दिन इस बारे में ज्यादा जानकारी दे दी जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार ओला ने महिंद्रा एक्सयूवी700,एक्सयूवी300 और थार को डिजाइन करने वाले महिंद्रा के पूर्व डिजाइनर रामकृपा अनाथन को अपॉइन्ट किया है।

Ola Electric Sedan rear teased

माना जा रहा है कि कंपनी इलेक्ट्रिक कार में बड़ा बैट्री पैक दिया जा सकता है जिसकी कैपेसिटी 70-80kWh की हो सकती है। साथ ही ​इसकी सिंगल चार्ज रेंज 500 किलोमीटर तक हो सकती है। ओला की हैचबैक कार देश की सबसे अफोर्डेबल इलेक्ट्रिक कार हो सकती है। साथ ही कंपनी की सेडान और एसयूवी कारें काफी फीचर लोडेड होंगी जो कि एडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम से लैस होकर आ सकती है।

ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार का प्रोडक्शन 2023 तक शुरू हो सकता है। ये कार कंपनी के तमिलनाडू प्लांट में तैयार की जा सकती है जहां कंपनी के स्कूटर्स का मास प्रोडक्शन किया जा रहा है।

ओला ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार से उठाया पर्दा,हैचबैक,सेडान या एसयूवी?
To Top