बाइक न्यूज़

हीरो ने टीज़ की नई ऑफ रोडिंग मोटरसाइकल; अगले साल होगी भारत में लॉन्च

2018 हीरो इंपल्स 200

हीरो मोटोकॉर्प अपनी नई आॅफ रोडर बाइक को इटली में होने वाले मिलान के 2017 EICMA मोटर शो में पेश करेगी

दुनिया की सबसे बड़ी टू—व्हीलर कंपनी हीरो मोटरकॉर्प ने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी नई मोटरसाइकिल की झलक जारी की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कंपनी की नई आॅफ रोडर बाइक होगी जिसे कंपनी इटली में होने वाले मिलान के 2017 EICMA शो में पेश करेगी। आपको बता दें कि यह शो 7 नवंबर से 12 नवंबर तक चलने वाला है और इसमें कई नई बाइक्स पेश हो सकती हैं। तस्वीर को देखकर साफ हो रहा है कि यह आॅफ रोडर बाइक है और यह भी नजर आ रहा है कि इस बाइक में नए स्पोक व्हील्स, फ्रंट डिस्क ब्रेक, लॉन्ग् ट्रेवल्स एंड स्लीकर हैडलैंप्स यूनिट मौजूद हैं। इसी के साथ इसमें एक बड़ी विंड प्रोटेक्शन स्क्रीन भी लगी है। इंजन गार्ड सफेद रंग से ढका है। 2018 आॅटो एक्सपो में लॉन्च होगी हीरो मोटोकॉर्प की नई इंपल्स

New Hero Off-roader motorcycle

कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि हीरो इम्पल्स का यह 200सीसी वैरियंट होगा। हीरो मोटोकॉर्प लगातार इस मोटरसाइकल पर काम कर रह है और इसे 2018 के सेकेंड हाफ तक लॉन्च कर देगी। हीरो आपको बता दें कि हीरो मोटर कॉपे ने हीरो इंपल्स 150 को अक्टूबर 2011 में लॉन्च किया था। और इसी साल मार्च में इसे हीरो ने अपनी वेबसाइट से हटा लिया था। दरअसल, इसकी डिमांड में गिरावट दर्ज की गई थी। कस्टमर्स इस बाइक को और भी पावरफुल वर्जन में लाने की डिमांड कर रहे थे। पिछले कई दिनों से हीरो इंपल्स के लॉन्च होने की बात कही जा रही है और लोग इसका इंतजार भी कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि पुरानी बाइक में लॉन्ग ट्रैवल सस्पेंशन अपफ्रंट और फ्रंट डिस्क ब्रेक दिए गए थे। रियर में इसमें ड्रम बेक दिए गए थे। हालांकि, कई बाइक शौकीनों को इसमें लगा 150 सीसी इंजन रास नहीं आया। वे इससे ज्यादा दमदार इंजन चाहते थे।

हीरो मोटोकॉर्प इसी वित्त वर्ष में एक अन्य बाइक, Hero XTreme 200S को भी लॉन्च करेगी। कंपनी 125सीसी के एक स्कूटर पर भी काम कर रही है।

Most Popular

To Top