बाइक न्यूज़

हार्ले डेविडसन ने लॉन्च की 2018 सॉफटेल रेन्ज मोटरसाइकिल्स

2018 Softail Range Motorcycles

2018 सॉफटेल रेन्ज में हार्ले डेविडसन ने बिल्कुल नया Milwaukee-Eight इंजन और नया चेसिस दिया है.

हार्ले डेविडसन ने भारत में अपनी 4 नई बाइक्स स्ट्रीट बॉब, फैट बॉब, फैट बॉय और हैरिटेज सॉफटेल क्लासिक लॉन्च कर दी हैं. इसके साथ ही कंपनी ने अपनी 2018 क्रूज़र बाइक रेन्ज को पूरी तरह बदल दिया है. 2018 सॉफटेल रेन्ज में हार्ले डेविडसन ने बिल्कुल नया Milwaukee-Eight इंजन और नया चेसिस दिया है.

कंपनी ने पिछले साल अपनी टूरर रेन्ज के साथ इस इंजन से पर्दा हटाया था और अब यह 4-वॉल्व इंजन सॉफटेल रेन्ज में भी दिया गया है. दिल्ली में 2018 हार्ले डेविडसन फैट बॉब की एक्सशोरूम कीमत 13.99 लाख रुपए रखी गई है, वहीं स्ट्रीट बॉब की एक्सशोरूम कीमत 11.99 लाख रुपए है. 2018 हैरिटेज सॉफटेल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 18.99 लाख रुपए है और फैट बॉय की एक्सशोरूम कीमत 17.49 लाख रुपए है.

फोटो गैलरी 

इस बाइक ने अपनी नई बाइक्स फैट बॉब और स्ट्रीट बॉब में Milwaukee-Eight 107 इंजन दिया है. 2018 हैरिटेज सॉफटेल क्लासिक की बात करें तो कंपनी ने इसमें Milwaukee-Eight 114 इंजन लगाया है. इस इंजन में अब 4 वॉल्व प्रति सिलेंडर हैं और डुअल काउंटरबैलेंसर से लैस है.

कंपनी ने नई बाइक्स में बिल्कुल नया चेसिस दिया है जिससे इनका वजन लगभग 15 किलो घट गया है. इस चेसिस के इस्तेमाल के बाद बाइक्स में वाइब्रेशन कम हो गया है, इसके साथ ही हैडलिंग और स्टेबिलिटी भी बेहतर हो गई है. बाइक्स के सस्पेंशन को भी अपग्रेड किया गया है और टूरिंग रेन्ज से लिया गया शोवा डुअल-बैंडिंग वॉल्व के साथ सीट के नीचे छिपा हुआ सिंगल शॉक सस्पेंशन भी दिया गया है.

Most Popular

To Top