डुकाटी

2017 में भारत में पांच नई मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी डुकाटी

Ducati Monster 797 India

डुकाटी पांच मोटरसाइकिलों लॉन्च कर सकती है – मल्टीस्ट्राडा 950, मोनस्टर 797, द स्क्रेम्बलर डेजर्ट स्लेड, स्क्रेम्बलर कैफे रेसर और सुपरस्पोर्ट।

भारतीय युवाओं के मन में बाइक के लिए दिलचस्पी किसी से छुपी नहीं है। इसी को देखते हुए जानीमानी मोटरबाइक्स कंपनी डूकेटी 2017 में भारत में पांच नई मोटरसाइकिल लॉन्च कर रही है। डुकाटी लगातार चार महीनों में भारत में पांच नए मॉडल लॉन्च करेगी। नए उत्पादों के शुभारंभ के साथ, डुकाटी की लगभग पूरी वैश्विक लाइनअप भारत में उपलब्ध होगी।

डुकाटी के मैनेजिंग डायरेक्टर रवि अवलुर का कहना है कि हम कहा कि कुछ भी नहीं है कि हम जो भी प्रोडक्ट अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पेश करते हैं उसमें भारत के ग्राहक भी शामिल हैं। हम चाहते हैं कि हमारी कंपनी की बाइक लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरे।

डुकाटी अपने पांच मॉडल इसी साल लॉन्च् कर सकती है और इन नई मोटरसाइकिलों में मल्टीस्ट्राडा 950, मोनस्टर 797, द स्क्रेम्बलर डेजर्ट स्लेड, स्क्रेम्बलर कैफे रेसर और सुपरस्पोर्ट शामिल है। मल्टीस्ट्राडा 950 और 797 मोनस्टर रेंज में एंट्री लेवल के मोटरसाइकिल हैं। इन नई बाइकों के जरिए डुकाटी भारत के नए ग्राहकों के बीच अपनी पैठ बनाना चाहता है और उन्हें उम्मीद है कि इन सभी बाइक्स से वह अपनी योजना में कामयाब होंगे। इसके साथ ही कंपनी ने कम अनुभव वाले बाइकर के लिए भी आसान रास्ता निकाला है। यह बाइक कम अनुभव वाले सवार जो कि सस्ती मोटर साइकिल की तलाश कर रहे हैं, इनमें से किसी भी मॉडल का विकल्प चुन सकते हैं।

आपको बता दें कि स्क्रेम्बलर डेजर्ट स्लेज और स्क्रेम्बलर कैफे रेसर स्क्रेम्बलर के संशोधित संस्करण हैं। डेजर्ट स्लेड ऑफ रोडिंग के लिए बनाया गया है, और कैफे रेसर रेट्रो स्टाइल वाले शहरी रियरिंग मशीन है। इनमें सबसे अंतिम मोटरसाइकिल सुपरसपोर्ट मोनेस्टर है। यह मोटरसाइकिल एक 937 सीसी जुड़वां सिलेंडर मोटर से 113 बीएचपी और 9,250rpm का पॉवर प्रोड्यूज करती है। इन सारी नई डुकाटी मॉडल को कंपनी के थाईलैंड प्लांट से पूरी तरह से सीबीयू के रूप में भारत में लाया जाएगा।

Most Popular

To Top