कार न्यूज़

मित्‍सुबिशी XM क्रॉसओवर की इंडोनेशिया में टेस्टिंग हुई, जानें क्या है खूबियाँ

मित्‍सुबिशी XM

मित्‍सुबिशी XM का प्रोडक्शन इंडोनेशिया ऑटो शो 2017 के बाद शुरू होगा।

मित्‍सुबिशी XM कॉन्सेप्ट को इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो 2016 में पेश किया गया था। हाल ही में XM को इंडोनेशिया में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। हालांकि कंपनी इसे काफी सीक्रेट रखना चाह रही थी लेकिन ऐसा नही हो सका।

टेस्टिंग के दौरान सामने आया कि इसकी स्टाइलिंग में कंपनी ने थोड़ा नयापन लेन की कोशिश की है। कंपनी के कॉर्पोरेट जनरल मैनेजर का कहना है कि ऑटो शो में बताई गई खूबियों में 80 प्रतिशत मित्‍सुबिशी एक्सएम यूनिट में देखने को मिलेंगी।

Mitsusbishi XM crossover Spied

मित्‍सुबिशी XM स्टाइलिंग और इंटीरियर के मामले क्रॉसओवर और MPV का मेल है। ये होंडा BR-V की प्रतिद्वंदी है। इस 7 सीटर मॉडल में हाई ग्राउंड क्लीयरेंस है ताकि खराब सड़कों और जलभराव से होने वाली दिक्कतों से बच जा सके। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसमें नए प्लेटफार्म का प्रयोग किया गया है। इंजन की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा। डीजल इंजन और AWD का विकल्प नही मौजूद होगा।

मित्‍सुबिशी XM का प्रोडक्शन इंडोनेशिया ऑटो शो 2017 के बाद शुरू होगा। ये ऑटो शो 10 अगस्त से 20 अगस्त 2017 तक चलेगा। वहीं इसके लिए बुकिंग जुलाई में ओपन की जाएगी। कंपनी इसे लेकर काफी उत्साहित है साथ ही प्रोडक्शन स्ट्रेटेजी तैयार कर रही है। इस मॉडल की कीमत क्या होगी कंपनी ने फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Source

Most Popular

To Top