Creta N Line Rendered
कार न्यूज़

हुंडई Creta N Line का टीजर आया सामने, i20, Venue N Line के क्लब में शामिल होगा ये स्पोर्टी मॉडल

हुंडई मोटर्स अपने कई  मौजूदा मॉडल्स के वर्जन पर काम कर रही है। कंपनी ग्लोबल मार्केट्स के साथ साथ भारत में पहले ही i20 N Line को लॉन्च कर चुकी है। इसके अलावा हुंडई मोटर्स अपनी जल्द लॉन्च होने वाली वेन्यू सब 4 मीटर एसयूवी के इस परफॉर्मेंस ओरिएंटेड वेरिएंट की भी टेस्टिंग कर रही है। हुंडई ब्राजील ने ने हाल ही में एक टीजर इमेज जारी की है जहां क्रेटा एसयूवी पर N Line की बैजिंग नजर आ रही है। 

Creta N Line की ज्यादा डीटेल्स तो अभी सामने नहीं आई है मगर इसमें दूसरे एन लाइन मॉडल्स की तरह एक्सटीरियर कॉस्मैटिक अपडेट्स के साथ साथ मैकेनिकल अपडेट्स नजर आ सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि  यहां शब्द ‘N’ ब्रांड के दो डेवलपमेंट सेंटर: नामयांग स्थित हुंडई के ग्लोबल रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर और जर्मनी के नरबरग्रिंग यूरोपियन टेक्निकल सेंटर का प्रतीक है। 

Hyundai Creta N Line Teased

नई हुंडई क्रेटा एन लाइन में चीकर्ड फ्लैग इंस्पायर्ड फ्रंट ग्रिल के साथ एन लाइन बैजिंग,फ्रंट बंपर्स,साइड्स और रेड ब्रेक कैलिपर्स पर रेड इंसर्ट्स एन लाइन की बैजिंग दी जाएगी। इस एसयूवी में नए बंपर्स और अलॉय व्हील्स भी दिए जा सकते हैं। 

इसके अलावा नई Hyundai Creta N Line में रेड इंसर्ट्स,रेड एंबिएंट लाइटिंग और सीट्स पर कॉन्ट्रास्ट रेड स्टिचिंग भी दी जाएगी। इस कार के केबिन में कई जगहों पर एन लाइन बैजिंग भी नजर आएगी। 

नई क्रेटा एन लाइन के मै​केनिकल पार्ट पर बदलाव होने की संभावना काफी कम है। हालांकि स्टीयरिंग से ​बेहतर ​फीडबैक मिलने के  लिए कंपनी इसके सस्पेंशन को अलग तरह से ट्यून कर सकती है। ब्राजीलियन मार्केट में नई क्रेटा में 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसके इंडियन मॉडल में पहले की तरह: 113 बीएचपी की पावर वाला 1.5 लीटर पेट्रोल,113 बीएचपी पावरफुल 1.5 लीटर टर्बो डीजल और 138 बीएचपी पावरफुल 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन की चॉइस दी जाएगी। 

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट मॉडल भी होगा लॉन्च

हुंडई भारत में इस साल के आखिर तक नई क्रेटा फेसलिफ्ट को भी लॉन्च करेगी। ये नया मॉडल इंडोनेशिया समेत कई इंटरनेशनल मार्केट्स में लॉन्च हो चुका है। इसके फ्रंट को कंपनी ने नई ट्यूसॉन की तर्ज पर अपडेट किया है। इसके अलावा इस एसयूवी के बैक पोर्शन को भी अपडेट किया गया है। नई क्रेटा में इस बार एडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम का फीचर नजर आ सकता है। 

हुंडई Creta N Line का टीजर आया सामने, i20, Venue N Line के क्लब में शामिल होगा ये स्पोर्टी मॉडल
To Top