कार न्यूज़

हुंडई ने अपनी कारों के निकाला बंपर दिवाली आॅफर

Hyundai Cars Discounts

हुंडई इंडिया ने भी कुछ कैश छूट, एक्सचेंज बेनिफिट और सरकारी कर्मचारियों के लिए स्पेशल आॅफर निकाला है.

फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है. नवरात्रि के साथ लोग अब नई कार खरीदने की योजना भी बनाने लगे हैं. यही नहीं कार कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने के लिए डिस्काउंट और आॅफर्स देना शुरू कर चुकी हैं. इसलिए कार खरीदने की अगर आप योजना बना रहे हैं तो ये बेहतरीन मौका है. हुंडई इंडिया ने भी कुछ कैश छूट, एक्सचेंज बेनिफिट और सरकारी कर्मचारियों के लिए स्पेशल आॅफर निकाला है. पढ़े – होन्डा इस फेस्टिव सीजन में कारों पर दे रही एक लाख तक डिस्काउंट

ये खास छूट 30 सितंबर तक फिलहाल है. इसके अलावा हुंडई इंडिया ने अपनी सभी एक्सेंट कारों पर हाईबाई कैंपेन के तहत स्पेशल आॅफर भी दिया है जो 14 सितंबर से 13 अक्टूबर तक जारी रहेगा. आइए हम आपको विस्तार से बताते हैं कि हुंडई की किस कार पर क्या आॅफर कंपनी दे रही है:

हुंडई इयोन पर 55000 रुपये तक छूट

ऐसे सभी लोग जो हुंडई की बजट हैचबैक इयोन को खरीदने की योजना बना रहे हैं, वे 55 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं. इस मॉडल का फेसलिफ्ट वर्जन भी अगले कुछ महीनों में आने वाला है. जानें – मारुति की कारों पर मिलने वाले दिवाली डिस्काउंट और ऑफर्स

2017 Hyundai Grand i10 India 2

हुंडई ग्रैंड i10 पर दिवाली डिस्काउंट

अगर आप दिवाली तक न्यू हुंडई ग्रैंड i10 खरीदते हैं तो पेट्रोल मॉडल पर 80 हजार रुपये जबकि डीजल मॉडल पर 90 हजार रुपये तक बचा सकते हैं. गौर करने वाली बात ये है कि ये सुविधा i10 के पुराने मॉडल पर नहीं मिल रही है.

हुंडई एक्सेंट पर बचाई 50 हजार रुपये तक

हुंडई की सब कॉम्पैक्ट सेडान एक्सेंट, जिसका फेसलिफ्ट मॉडल हाल ही में लॉन्च हुआ था, पर आप 50 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं. ये सभी सुविधाएं आप पेट्रोल और डीजल वैरिएंट की नई एक्सेंट पर ही पा सकते हैं.

2017 हुंडई एलीट आई-20

हुंडई एलीट i20 पर 25 हजार तक छूट

हुंडई अपने प्रीमियम हैचबैक एलीट i20 के पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट की खरीद पर दिवाली आॅफर के तहत 25 हजार रुपये तक की छूट दे रही है. इस मॉडल का फेसलिफ्ट मॉडल आने वाले कुछ महीनों में आने वाला है. बताया जा रहा है कि डीलर्स के पास ये मॉडल बड़ी संख्या में है, इसलिए वे इस मॉडल पर और भी आॅफर देकर जल्द से जल्द इनकी बिक्री करना चाहते हैं.

हुंडई i20 एक्टिव पर भी 25 हजार की छूट

एलीट i20 के स्पोर्टियर वर्जन और क्रिस्टेन्ड i20 एक्टिव क्रॉसओवर पर भी कंपनी दिवाली आॅफर दे रही है. आप i20 एक्टिव के पेट्रोल और डीजल वैरिएंट पर 25 हजार तक का फायदा उठा सकते हैं.

हुंडई टुसान पर भी 70 हजार तक की छूट

हुंडई ने अपने हाल ही में लॉन्च किए प्रीमियम एसयूवी टुसान पर भी भारी डिस्काउंट की घोषणा की है. कस्टमर 30 सितंबर तक इस प्रीमियम एसयूवी पर 70 हजार तक की छूट उठा सकते हैं.

कॉरपोरेट कर्मचारियों को भी स्पेशल छूट

हुंडई कुछ खास कॉरपोरेट कंपनियों के कर्मचारियों, टीचर्स और डॉक्टर्स को भी अपनी कारों पर खास छूट दे रही है. इसकी ज्यादा जानकारी के लिए आप हुंडई के नजदीकी शोरूम पर संपर्क कर सकते हैं या 08040751740 पर मिस कॉल दें.

नोट: ये ध्यान रखने की जरूरत है कि ये सभी आॅफर खास समय तक के लिए है और ये जगह के हिसाब से अलग अलग भी हो सकता है.

Most Popular

To Top