बाइक न्यूज़

हीरो एचएफ डीलक्स i3S लॉन्च, शुरुआती कीमत 46,850 रुपये

हीरो एचएफ डीलक्स i3S लॉन्च

हीरो मोटरकार्प ने एचएफ डीलक्स i3S का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है। इस नई बाइक की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 46,850 रुपये है।

भारत की सड़कों पर सबसे ज्यादा दिखाई देने वाली सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटरकार्प ने अब बाइक के शौकीनों के लिए एक नई बाइक लॉन्च की है। कंपनी हीरो मोटरकार्प ने एचएफ डीलक्स i3S का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है। इस नई बाइक की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 46,850 रुपये है। इस मोटरसाइकिल की ऑन रोड कीमत मुंबई में 59 हजार 400 रुपये के आसपास आ रही है। एचएफ डीलक्स आई3एस टॉप मॉडल होगा।

इसके निचले वेरिएंट में किक स्पोक(39,897) और ईको (48449) रुपये है। इस अपडेटेड एचएफ डीलक्स i3S में अब इलेक्ट्रिक स्टार्ट, नया वाइज़र, क्लियर लेंस इंडिकेटर, नया फ्यूल टैंक डिजाइन और नए ग्राफिक्स लगाए गए हैं।

हीरो एचएफ डीलक्स i3S लॉन्च Front

माइलेज के लिए खास फीचर
हालांकि हीरो ने इस बात का जिक्र नहीं किया है कि यह कितना माइलेज देती है पर माना जा रहा है कि कम से कम यह 72 किमीप्रली का माइलेज देने में सक्षम है। यही नपहीं इस बाइक में कुछ नए ग्राफिक्स भी नजर आएंगे। इसमें आई3एस तकनीक का इस्तेमाल हुआ है। उससे जब आप भारी यातायात में होते हैं या लाइट पर खड़े होते हैं तो इसका इंजन बंद हो जाता है‌ जिससे मोटरसाइकिल ज्यादा माइलेज देती है। आपको बता दें कि मौजूदा समय में लोगों को यह तकनीकि इसलिए ज्यादा पसंद आ रही है क्योंकि इससे बाइक अच्छी माइलेज दे रही है।

शानदार फीचर्स
इन सब के अलावा नई स्प्लैंडर प्रो में साइड स्टैंड इंडिकेटर, नई ग्रैब रेल और बॉडी कलर्ड साइड मिरर जैसे फीचर्स को भी जोड़ा गया है।

बाइक का दमदार इंजन
इसमें सिंगल सिलेंडर के साथ 4 स्ट्रोक और 97.2 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8.24bhp के साथ 8,000rpm और and 8.05Nmका टॉर्क देता है और अब इस इंजन को कंपनी ने 4 स्पीड मैनुअल गेयरबॉक्स के साथ बीएस4 नॉम्स के अनुसार अपग्रेड कर दिया है।

Most Popular

To Top