ऑटो इंडस्ट्री

ऑटो को ‘स्कॉर्पियो’ बनाने वाले को महिंद्रा ने तोहफे में दिया मिनी ट्रक

mahindra supro for auto

अनिल ने अपने ट्वीट में महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा को ट्वीट करते हुए लिखा कि यह तस्वीर दिखाती है कि भारत की सड़कों पर स्कॉर्पियो डिजाइन कितनी मशहूर है।

आजकल सोशल मीडिया किसी को भी हीरो बना देता है और किसी को भी डुबो देता है। सोशल मीडिया की ताकत ही है जिसके कारण कोई भी पल भर में मशहूर हो सकता है और ऐसा ही कुछ हुआ है एक ऑटो ड्राइवर के साथ जिसकी जिंदगी सोशल मीडिया ने पल भर में बदल दी। दरअसल 19 मार्च को मुंबई के अनिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऑटो की तस्वीर शेयर की जिसे पीछे से महिंद्रा स्कॉर्पियो की तरह कस्टमाइज्ड किया गया था।

अनिल ने अपने ट्वीट में महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा को ट्वीट करते हुए लिखा कि यह तस्वीर दिखाती है कि भारत की सड़कों पर स्कॉर्पियो डिजाइन कितनी मशहूर है। यह इस आदमी (ड्राइवर) का बड़े सपने देखने का अपना अनोखा तरीका है। जिसे देखकर महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा का रिएक्शन कमाल का था।

अनिल के ट्वीट जैसे ही आनंद महिंद्रा देखा वैसे ही तुरंत रिप्लाई करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया और उनसे उस ड्राइवर को लोकेट करने में मदद मांगी। दरअसल आनंद उस ऑटो को अपने म्यूजियम में देखना चाहते थे और उसके बदले वह उस ड्राइवर को चारपहिया वाहन का तोहफा देना चाहते थे।

इन सबसे जो सबसे ज्यादा खास बात है वह यह है कि आनंद महिंद्रा ने अपना वादा निभाया और उनकी टीम ने करीब 1 माह बाद उस ऑटो ड्राइवर को केरल में ढूंढ निकाला ।उसके ऑटो के बदले में आनंद महिंद्र ने उसे एक 4 व्हीलर सुप्रो मिनी ट्रक उपहार में दिया। बता दें कि खरीदे गए ऑटो को महिंद्रा अपने म्यूजियम में रखने वाले हैं। वहीं ऑटो ड्राइवर की तस्वीर के साथ आनंद महिंद्रा ने बाकायदा एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की। इसके बाद से ही आनंद महिंद्रा के ट्वीट वायरल हो रहे हैं।

Most Popular

To Top