कार न्यूज़

स्कोडा ने ‘रैपिड’ मॉडल को किया अपडेट, जानें क्या हैं नए फ़ीचर्स

2017 स्कोडा रैपिड

2017 स्कोडा रैपिड में कई डिज़ाइन और फीचर अपडेट किये गए है।

जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी स्कोडा के लिए 2017 काफी खास है। स्कोडा इस साल अपने कई मॉडल ऑटोमोबाइल मार्केट में पेश करेगी। इसके अलावा कंपनी अपने दूसरे मॉडल का अपडेट वर्जन भी ला रही है। स्कोडा ने इसकी शुरुवात अपने सबसे छोटे मॉडल रैपिड से की है। 2017 स्कोडा रैपिड में कई डिज़ाइन और फीचर अपडेट किये गए है।

2017 स्कोडा रैपिड गैलेरी 

ये हैं खासियतें

– न्यू रैपिड को स्कोडा ने 2016 के अंत में लॉन्च किया था। इसके अपडेट वर्जन की बात करें तो इसके फ्रंट-एंड को बेहतर किया गया है जो इसे स्मार्ट और एलिगेंट लुक देता है। इसके अलावा एलईडी डीआरएल और प्रोजेक्टर में भी बदलाव किया गया है। स्कोडा ने इसे ग्लोबल प्रोडक्ट के तरह पेश करने की पूरी कोशिश की है।

– 2017 स्कोडा रैपिड के स्टाइल वैरिएंट में 16 इंच के एलॉय का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें रियर व्यू कैमरा भी दिया गया है। केबिन की बात करें तो 6.5 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी इसकी खूबियों में शामिल है। इसके पुराने मॉडल में पार्किंग सेंसर डिस्प्ले की सुविधा नहीं थी।

2017 Skoda Rapid interior

– रैपिड डीजल और पेट्रोल दोनों ऑप्शन में उपलब्ध है। इसके 1.6 लीटर एमपीआई इंजन की ताकत 103 बीएचपी और टॉर्क 153 एनएम है। यह 5 स्पीड मैन्युअल व ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वहीं इसके 1.5 लीटर यूनिट वाले इंजन की ताकत 108 बीएचपी और टॉर्क 250 एनएम है। यह 5 स्पीड और 7स्पीड डीएसजी के साथ उपलब्ध है।

– इसका 2016 मॉडल काफी सफल नहीं रहा था इसलिए स्कोडा ने इस मॉडल को बजट फ्रेंडली रखने के साथ नयी खूबियों को भी जोड़ा है। सेल की बात करें तो पिछले कुछ महीनों इसकी एक हजार से ज्यादा यूनिट बिक चुकी हैं।

Most Popular

To Top