बाइक न्यूज़

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 Redditch सीरीज़ लॉन्च, कीमत 1.46 लाख रुपये

2017 Royal Enfield Classic 350 Redditch Green

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 Redditch सीरीज़ तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगी – Redditch रेड, Redditch ग्रीन और Redditch ब्लू।

रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 का Redditch सीरीज़ लॉन्च किया है। Redditch सीरीज़ तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगी जिसमें Redditch रेड, Redditch ग्रीन और Redditch ब्लू शामिल है। इन तीनों बाइक को 50 के दशक से प्रेरित पेंट स्कीम दिया है। इन बाइक्स की दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 1.46 लाख रुपये रखी गई है। इस बाइक की बुकिंग 7 जनवरी, 2017 से शुरू होगी।

आपको बता दें कि बाइक की फ्यूल टैंक को Redditch पेंट से रंगा गया है जबकि इसके बैटर बॉक्स, साइड पैनल और फेंडर को ब्लैक शेड दिया गया है। Redditch सीरीज़ की इस बाइक में व्हाइट पाइपिंग के साथ नई ट्रिम सीट लगाई गई है। बाइक की डिजाइन और इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 Redditch में 346सीसी इंजन लगा है जो 19.8 बीएचपी का पावर और 28Nm का टॉर्क देता है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 Redditch के लॉन्च पर कंपनी के प्रेसिडेंट रूद्रतेज सिंह ने कहा, ‘रॉयल एनफील्ड ने साल 2008 में अपनी मशहूर मॉडल J2 से प्रेरित होकर क्लासिक को लॉन्च किया था। हम लगातार ये कोशिश करते रहते हैं कि हम अपनी बाइक को मॉडर्न लुक दे सकें। हमने क्लासिक 350 Redditch सीरीज को 50 के दशक की मोटरसाइकिल से प्रेरित होकर तैयार किया है।

नए कलर ऑप्शन के अलावा बाइक में Redditch मोनोग्राम भी लगाया गया है। अब देखना होगा कि रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को पसंद करने वाले ग्राहक इस Redditch सीरीज़ की बाइक को कितना पसंद करते हैं।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 Redditch गैलरी

Most Popular

To Top