टीवीएस

टीवीएस अपाचे आरआर 310एस का ब्रोशर इंटरनेट पर लीक, जानें बाइक की खासियत

TVSअपाचे RR 310S

टीवीएस अपाचे आरआर 310एस का ब्रोशर इंटरनेट पर लीक हो गया है जिसमें इस बाइक की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

टीवीएस अपाचे आरआर 310एस का इंतज़ार काफी लंबे समय से भारतीय बाज़ार में किया जा रहा है. इस बाइक को लेकर कई खबरें लगातार आ रही हैं. ताज़ा खबर ये है कि टीवीएस अपाचे आरआर 310एस का ब्रोशर इंटरनेट पर लीक हो गया है जिसमें इस बाइक की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

इंटरनेट पर लीक हुई तस्वीरों को देखें तो इसमें बाइक का रेड और ब्लू बॉडी कलर, हेडलाइट असेंबली के पास आरआर 310 लिखा हुआ और इंजन हाउसिंग के पास अपाचे लिखा हुआ साफ दिख रहा है. साथ ही तस्वीरों में बाइक पर एबीएस का भी स्टिकर लगा हुआ है. स्पोर्टी लुक में हाई परफॉर्मेंस देगा TVS का नया स्कूटर

ये पहली बार है जब टीवीएस अपाचे आरआर 310एस की आधिकारिक तस्वीरें सामने आई हैं. इस बाइक के फ्रंट ब्रेक में 300mm, 4-पिस्टन कैलिपर, KYB सस्पेंशन और कॉन्टिनेंटल का एबीएस सिस्टम लगाया गया है. TVS अपाचे RR 310S के स्कैच हुआ जारी

इससे पहले भी टीवीएस अपाचे आरआर 310एस की स्पाई तस्वीरें सामने आती रही हैं. पहले इस बाइक को टीवीएस अकुला नाम दिया गया था. टीवीएस अपाचे आरआर 310एस के कई पार्ट्स बीएमडब्ल्यू जी310 आर से मेल खाते हैं. इनमें इंजन, ब्रेक, सस्पेंशन और व्हील शामिल है.

टीवीएस अपाचे आरआर 310एस में 313 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा होगा जो 34 बीएचपी का पावर और 28Nm का टॉर्क देगा. इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स लगा होगा.

कंपनी के दावों के मुताबिक ये बाइक 33 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी. बाइक की अनुमानित कीमत 1.80 लाख रुपये से लेकर 2 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है. ये टीवीएस की पहली फुल-फेयर्ड बाइक होगी जिसका सीधा मुकाबला केटीएम आरसी 250 से होगा. इस बाइक को 2018 के शुरुआती महीनों में लॉन्च किया जा सकता है.

Most Popular

To Top