ट्रायम्फ

2017 ट्रायम्फ बॉनेविल बॉबर 29 मार्च को होगी लॉन्च

ट्रायम्फ बॉनेविल बॉबर

ट्रायम्फ बॉनेविल बॉबर की अनुमानित कीमत12 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक होगी।

ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी 29 मार्च 2017 को अपना मॉडल ट्रायम्फ बॉनेविल बॉबर लॉन्च करेगी। यह ट्रायम्फ की मॉडर्न क्लासिक बाइक रेंज का पांचवा एडिशन है। जो काफी खास है। यह बाइक ट्रायम्फ बॉनेविल टी120 मॉडल पर बेस्ड होगी। बाइक का पिछला हिस्सा बेहद स्टाइलिश है और रियर सस्पेंशन की जगह मोनो सस्पेंशन दिया है।

हालांकि कंपनी ने कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन दिल्ली में 2017 ट्रायम्फ बॉनेविल बॉबर बाइक का एक्सशोरूम प्राइज 12 लाख रुपए एक्सपेक्टेड है। ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी ट्रायम्फ अपने इस मॉडल को लेकर काफी उत्साहित है। इसे लॉन्च करने के लिए कंपनी जोर-शोर से तैयारी में जुटी है। साथ ही इसके लिए खास मार्केटिंग स्ट्रेटजी बना रही है।

2017 ट्रायम्फ बॉनेविल बॉबर

बेहतर है इंजन

इस क्रूजर बाइक में 1200 सीसी का लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन मोटर इंजन लगा हुआ है। यह इंजन ट्रायम्फ बॉनेविल टी120 वाला ही है लेकिन 80 बीएचपी पावर और 105 एनएम टॉर्क से कई बेहतर बॉनेविल बॉबर का इंजन परफॉर्म करता है। इसमें कई राइडिंग मोड के साथ ट्रैक्शन कंट्रोल एबीएस और टॉर्क असिस्ट क्लच दिया गया है। इस बाइक की सीट एडजस्टेबल है और इसे ऊपर या नीचे झुकाया जा सकता है।

डिजाइन में थोड़ा बदलाव

अगर 2017 ट्रायम्फ बॉनेविल बॉबर की तुलना टी-120 से करें तो डिजाइन काफी बोल्ड है। साथ ही नई चेसिस, न्यू सस्पेंशन इसे और भी अलग बनाते हैं। इसके अलावा इसमें 150 एसेसरीज भी दी गई हैं। जो इसकी स्टाइल, कंफर्ट और परफॉर्मेंस को बढ़ाएंगी। साथ ही अमेरिकन बॉबर लुक कंप्लीट करने के लिए इसमें हाई आपे हैंगर हैंडलबार दिया गया है।

खास खरीदारों के लिए मॉडल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 2017 ट्रायम्फ बॉनेविल बॉबर हर तरह के खरीदारों के लिए नहीं होगा। ऐसे खरीदार जो टेक्नोलॉजी और कू्रजर बाइक को पसंद करते हैं यह मॉडल उन्हें अधिक आकर्षित करेगा।

Most Popular

To Top