कार न्यूज़

Toyota Alphard 8-सीटर लक्ज़री MPV ने दी भारत में दस्तक

Toyota Alphard Imported

टोयोटा Alphard 8-सीटर MPV को पावर एक 2.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन देता है, जो Camry को भी पावर देता है.

जापानी कार कंपनी – Toyota ने 2018 दिल्ली ऑटो एक्सपो में अपनी ग्लोबल Alphard 8-सीटर लक्ज़री MPV को शोकेस किया था. माना जा रहा था की कंपनी ने इसको एक शो-कार के तौर पर दिखाया है और इसका भारत में लॉन्च होने की कम ही संभावन है. परन्तु नई मीडिया खबरों के अनुसार Toyota इस मॉडल को भारत में लॉन्च कर सकता है. इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले ही एक कस्टमर ने इसको इम्पोर्ट करवा लिया है और इम्पोर्टेड मॉडल की एक तस्वीर Facebook पेज पर भी शेयर हुई है. Toyota Alphard MPV पहले से ही डिप्लोमेट्स की पसंद रही है. इसके अलावा लक्ज़री कार रेंटल कंपनियों की भी ये पहली पसंद है.

टोयोटा Alphard 8-सीटर MPV को पावर एक 2.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन देता है, जो Camry को भी पावर देता है. ये पेट्रोल इंजन Atkinson साइकिल पर चलता है. अगर देखा जाए, ये पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन तकरीबन 202bhp का अधिकतम पावर देता है. इस मोटर में e-CVT लगा हुआ है. Alphard MPV को पैसेंजर कम्फर्ट और बड़े फीचर लोडेड केबिन के वजह से काफी तारीफे मिली है. पढ़ें – Mahindra XUV700 (Y400) की तस्वीरें आई सामने; देगी टोयोटा Fortuner को टक्कर

Toyota Alphard Images

अगर फीचर्स की बात करें तो नई Toyota Alphard में 12 JBL स्पीकर्स वाला म्यूजिक सिस्टम, नेविगेशन सिस्टम, 3 जोन क्लाइमेट कण्ट्रोल, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, वेन्टीलेटेड फ्रंट सीट्स, पावर सनशेड, पावर रीक्लाइन रियर सीट्स, ऑटोमैटिक ORVMs, LED हेडलैम्प्स और DRLs, व्हीकल स्टेबिलिटी कण्ट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट कण्ट्रोल, airbags, और कई अन्य फीचर्स.

Most Popular

To Top