कार न्यूज़

टाटा टियागो स्पेशल एडीशन जल्द हो सकता है लॉन्च

Tata Tiago hatchback

टाटा टियागो की इस अपार सफलता के बाद अब टाटा मार्केट में अपनी खास बनाने के लिए टियागो का स्पेशल एडीशन लॉन्च करने का प्लान बना रही है।

भारतीय आॅटो मार्केट में टाटा की किस्मत बदलने वाली गाड़ी टाटा टियागो ने बाजार में लॉन्च होते ही धूम मचा दी थी। इस गाड़ी ने जहां कंपनी की डूबती हुई खास बचाई वहीं मार्केट में इस सेगमेंट की दूसरी गाड़ियों को कड़ी टक्कर भी दी। 65,000 यूनिट सेल होने के बाद टियागो अब कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार में से एक हो गई है। पिछले महीने इस हैबचैक कार ने 1 लाख से ज्यादा की बुकिंग अपने नाम की।

टाटा टियागो की इस अपार सफलता के बाद अब टाटा मार्केट में अपनी खास बनाने के लिए टियागो का स्पेशल एडीशन लॉन्च करने का प्लान बना रही है। हाल ही में टेस्ट राउंड के समय टाटा टियागो को स्पॉट किया गया। जानें – टाटा नेक्सन से जुड़ी सभी जरुरी डिटेल्स 

Tata Tiago Special Edition

हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से टाटा टियागो को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लीक हुई तस्वीरों को देखकर पता चल रहा है कि टाटा टियागो वीज स्पेशल एडीशन में ग्लोसी ब्लैक रूफ और सफेद रंग की ORVMs फिनिशिंग मौजूद है। मॉडल को देखकर लग रहा है कि यह स्पोर्टी लुक के साथ आएगा। साथ् ही इसमें 13-inch रिम्स लगे हैं जबकि स्टेंडर्ड मॉडल में 14-inch लगे हैं। यही नहीं इस कार में मैन्यूअली एडजेस्टेबल ORVMs भी कंपनी ने दिए हैं। यह सभी फीचर दर्शाते हैं कि टाटा टियागो एंट्री लेवल XB और XM trim पर बेस्ड हैं। पढ़े – सितंबर 2017 में टाटा पेश करेगी टियागो इलेक्ट्रिक कार

तस्वीरों को यदि आप ध्यान से देखें तो इसमें आपको ब्लू डोटेड व्हील रिम्स ​दिखाए देंगे। हालांकि कार का ज्यादातर स्टाइल और डिजायन तो कंपनी ने रेग्यूलर मॉडल से ही लिया है। उम्मीद की जा रही है कि टाटा टियागो लिमिडेट एडीशन में कंपनी स्टेंडर्ड मॉडल से कहीं ज्यादा फीचर देगी और इसे ज्यादा पावरफुल भी बनाएगी। यह स्पेशल यूनिट नए अपहोल्स्ट्री के साथ Piano ब्लैक और बैरी रेड ​सेंटर कंसोल से लैस है। इंजन की बात करें तो इसमें टाटा ने 1.2-litre Revotron पेट्रोल और 1.05-litre Revotroq डीजल इंजन दिया है।

Source

Most Popular

To Top