ऑटो इंडस्ट्री

हवा में उड़ कर दूसरी मंजिल में जा घुसी तेज़ रफ्तार कार, तस्वीरें हैरान कर देंगी

Speeding Car Flies

सुबह करीब साढ़े पांच बजे एक तेज़ रफ्तार कार का संतुलन बिगड़ा और वो डिवाइडर से टकरा कर बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

अंग्रेजी में एक कहावत सुनी होगी आपने, “crashing into a building”. ये कहावत अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में उस वक्त चरितार्थ होती नज़र आई जब एक तेज़ रफ्तार कार डिवाइडर में टकरा कार हवा में उड़ते हुए एक डेंटिस्ट के ऑफिस की दूसरी मंजिल में जा घुसी.

तस्वीरें हैरान करने वाली हैं. ये तस्वीर लोकल फायर डिपार्टमेंट ने जारी की है. इस तस्वीर में एक सफेद कलर की सेडान कार नज़र आ रही है जो एक घर के दूसरी मंजिल में दीवार तोड़कर घुसी हुई है. ऑरेंज काउंटी फायर अथॉरिटी के अधिकारियों ने बताया कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे एक तेज़ रफ्तार कार का संतुलन बिगड़ा और वो डिवाइडर से टकरा कर बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. पढ़ें – भयंकर एक्सिडेंट के बाद भी बच गई VW Vento में बैठे पैसेंजर्स की जान – बिल्ड क्वालिटी मैटर्स

घर की दूसरी मंजिल से टकराने के बाद वहां आग भी लग गई. हालांकि, आग पर तुरंत काबू पा लिया गया. दुर्घटना के वक्त दो लोग कार में सवार थे जिनमें से एक सही सलामत कार से बाहर आ गया वहीं, दूसरे व्यक्ति को निकालने के लिए कुछ घंटे की मशक्कत करनी पड़ी.

अभी तक कार में बैठे लोगों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. दोनों कार सवारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फायर डिपार्टमेंट ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला. इस दुर्घटना में घर को भी काफी नुकसान पहुंचा है.

Most Popular

To Top