कार न्यूज़

सिर्फ 1000 के काम के लिए Skoda Dealer ने मांगे 1.68 लाख रूपए; ग्राहक हुआ हैरान

Skoda Laura

मुंबई के कुर्ला स्तिथ Autobahn – स्कोडा डीलर ने अपने ग्राहक की Skoda Laura के इंजन में हुई छोटी से समस्या को ठीक करने के लिए 1.68 लाख रूपए मांगे.

मुंबई के एक स्कोडा डीलरशिप द्वारा अपने ग्राहक की गाडी रिपेयर करने के लिए जरूरत से ज्यादा पैसे मांगने का वाक्या सामने आया है. मुंबई के कुर्ला स्तिथ Autobahn – स्कोडा डीलर ने अपने ग्राहक की Skoda Laura के इंजन में हुई छोटी से समस्या को ठीक करने के लिए 1.68 लाख रूपए मांगे. हैरान करने वाली बात ये है की एक आम गेराज वाले ने इस समस्या को मात्र 1,062 रूपए लेकर दूर करदी।

खबरों की माने तो स्कोडा Laura के इंजन में 16 अगस्त की रात अचानक दिक्कतें आने लगीं। इसका इंजन अचानक से रेव करने लगा फिर धीमा पड़ गया. एक बार गाडी को बंद करने के बाद ग्राहक ने जब वापस शुरू करि तो गाडी शुरू नहीं हुई और ग्राहक को इसको टो करवाके अपने घर तक लेजाना पड़ा. जब गाडी को डीलरशिप पर ले जाया गया तो डीलरशिप ने Laura को ठीक करने के लिए तकरीबन 2.5 लाख रूपए मांगे. पढ़ें – नाराज़ ग्राहक ने अपनी Royal Enfield Pegasus 500 को फेका कचरे में

Skoda Dealer Price Quotes

ग्राहक के लगातार बात करने के बाद स्कोडा डीलर ने फिर से एक नई कीमत बताई और वो भी तकरीबन 1.68 लाख रूपए। इसमें से 1.43 लाख रूपए पार्ट्स के और बचे हुई 25000 लेबर चार्ज। इतने लम्बे बिल को देखने के बाद ओनर ने अपनी गाडी को एक आम गेराज – Bharat Auto Associates – पर ठीक करवाने का फैसला किया. हद्द तो तब हो गई जब स्कोडा डीलर ने गेराज से गाडी टो करवाने के लिए भी 3,539 रूपए चार्ज किये.

21 अगस्त को कार को कुर्ला से मुंबई के वर्ली स्तिथ Bharat Auto Associates गेराज तक ले जाया गया. यहाँ पर पता चला की इंजन के एक रबर बेल्ट के वजह से साड़ी परेशानी है और इस बेल्ट को बदलने के लिए ग्राहक को सिर्फ 1,062 रूपए चुकाने पड़े.

Source

Most Popular

To Top