कार न्यूज़

Maxus D90 के साथ भारत के SUV मार्केट में एंट्री करेगी SAIC

SAIC Maxus D90 Revealed

Maxus D90 के द्वारा SAIC मिडिल और हाईएंड SUV मार्केट को निशाना बनाना चाहती है.

चीनी आॅटो कंपनी SAIC भारतीय बाजार में आने के लिए कोशिश कर रही है, कंपनी अब Maxus D90 SUV को यहां लॉन्च करने की तैयारी में है. अक्टूबर में लॉन्चिंग के साथ कंपनी इस मॉडल के द्वारा मिडिल और हाईएंड SUV मार्केट को निशाना बनाना चाहती है. ये कार आॅस्ट्रेलिया में LDV D90 के नाम से बेची गई और अब लेडर फ्रेम पर तैयार कर इसे भारत लाने की तैयारी है. SAIC Maxus D90 SUV की लंबाई 5005 एमएम, 1932एमएम की चौड़ाई और 1875एमएम की उंचाई है. इस कार को साइक की तरफ से फुल साइज इंटेलिजेंट कस्टमाइज्ड एसयूवी कहा जा रहा है.

Maxus में लॉन्च व्हीलबेस 2950एमएम का है. जैसा कि इस SUV में बहुत अच्छा स्पेस है, इस कार के साथ कई कस्टमाइज्ड आॅप्शन भी दिए गए हैं. इसमें कई एडवांस टेक्नोलॉजी जैसे क्रूज कंट्रोल, लेन कीपिंग असिस्टेंट, 360 डिग्री कैमरा और इमरेजेंसी ब्रेक. इसके अलावा कई अन्य एडवांस फीचर हैं जैसे इंटेलिजेंस कनेक्ट सिस्टम है जोकि साइक मोटर और अलीबाबा ने मिलकर तैयार किया है. इस सिस्टम को 12.3 इंच के डैश टॉप स्क्रीन के माध्यम से आॅपरेट किया जा सकेगा. इससे आॅनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग, आॅनलाइन नेविगेशन, रिमोट कंट्रोल, वाइस इंटरैक्शन, इंटरैक्शन विद स्पोर्ट्स कैमरा, ड्रोन और बैलेंस बाइक. पढ़े – भारत में इन गाड़ियों के साथ् दस्तक देगी MG मोटर्स

SAIC Maxus D90 फोटो गैलरी 

SAIC Maxus D90 में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया गया है जो अधिकतम 221बीएचपी का पावर और 360एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है. पेट्रोल इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड आॅटोमैटिक गेयरबॉक्स का आॅप्शन भी दिया जाएगा. इसमें फोर व्हील ड्राइव सिस्टम का भी विकल्प दिया जा रहा है. इस कार का माइलेज कंपनी 11.24 किमी प्रति लीटर का बता रही है.

इसके अलावा कंपनी अपने ग्राहकों को ये भी आॅप्शन देगी कि अगर कोई अपनी च्वाइस के हिसाब से सलेक्टिव फीचर अपनी कार में चाहता है तो कंपनी वो भी उसके लिए कर के देगी. साइक के पास फीचर की लंबी वैराइटी है. इसके तहत 4 तरह का ग्रिल स्टाइल, नौ तरह का पेंट आॅप्शन बाहर के लिए और तीन कलर आॅप्शन के साथ इंटीरियर रहेगा.

Most Popular

To Top