बाइक न्यूज़

रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक बाइक के दो नए कलर वैरिएंट पेश किए

Royal Enfield Classic 350 Gun Grey 1

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 Gun Grey को एक नया कलर ऑप्शन मिल रहा है जबकि क्लासिक 500 अब Stealth Black कलर मिलेगा।

रॉयल एनफील्ड ने अपने पॉपुलर क्लासिक रेंज बाइक के दो नए कलर वैरिएंट पेश किए. 350 सीसी बाइक में गनमेटल ग्रे और 500सीसी वैरिएंट को स्टील्थ ब्लैक कलर में कंपनी ने पेश किया है. इन कंटेम्पोररी शेड्स के साथ बाइक को स्पोर्टी लुक देने के लिए इसे मैट फिनिश दिया गया है.

इसके अलावा नए वैरिएंट्स फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक्स के साथ पेश किए गए हैं, ताकि बाइक ज्यादा रिस्पॉन्सिव और फुर्तीली एहसास कराए. ये मोटरसाइकिल आपको आॅनरोड कीमत के तौर पर 350सीसी गनमेटल ग्रे वैरिएंट 1.59 लाख में और क्लासिक 500सीसी स्टील्थ ब्लैक 2.05 लाख में चेन्नई के हिसाब से मिल रही है.  जानें – रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 750 की खूबियां 

Royal Classic 500 Stealth Black 1

अब बात अलग अलग वैरिएंट की. रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350सीसी वैरिएंट में नया कलर गन मेटल ग्रे दिया गया है. ये कलर खासतौर पर फ्रंट—रियर मड गार्ड्स, फ्यूल टैंक और साइड बॉक्सेज पर दिया गया है. इसके अलावा फ्यूल टैंक, टूलबॉक्स, एयर फिल्टर बॉक्स और मडगार्ड पर स्टिकर्स को मैटी ब्लैक रंग में रंगा गया है. साथ ही बाइक में डार्क कलर सीट होगी जो क्लासिक क्रोम से इंस्पायर्ड होगी. फोटो गैलरी – दुनियाभर की सेलिब्रिटीज को है एनफील्ड का रॉयल क्रेज

दूसरा वैरिएंट रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 सीसी का है जिसमें स्टेल्थ ब्लैक कलर कोड दिया गया है. ये माना जा रहा है कि इस बाइक को थंडरबर्ड कलर थीम देने की कोशिश की गई है. इसमें हेडलैम्प रिंग, हैंडलबार और हैंडलबार क्लैम्प को काले रंग से रंगा गया है. इसके अलावा फ्यूल टैंक, फेंडर्स, टूल बॉक्स और एयर फिल्टर अादि बॉडी पैनल्स को मैटी ब्लैक कलर दिया गया है.

इन दोनों वैरिएंट को पेश करते हुए रॉयल एनफील्ड के प्रेसिडेंट रुद्रतेज सिंह ने कहा, हम वही काम करने के लिए दृढ़ हैं जो वाकई सही है. इसीलिए हमने गन मैटल ग्रे और स्टील्थ ब्लैक कलर कोड के साथ क्लासिक बाइक को उतारा गया है ताकि ये हमारे ग्राहकों को और बेहतर फील कराए.

Most Popular

To Top