कार न्यूज़

2018 जीप रेनेगेड की नई तस्वीरें सामने आई, जानें क्या है इसकी खासियत

जीप रेनेगेड India spy pic

भारत में जीप रेनेगेड को 1.4-लीटर और 2.0-लीटर डीज़ल इंजन ऑप्शन में उतारा जा सकता है। इसमें टू-व्हील ड्राइव के साथ 4-व्हील ड्राइवट्रेन का भी ऑप्शन दिया जाएगा

अमेरिका की एसयूवी निर्माता कंपनी जीप अपने ग्लोबल मॉडल रेनेगेड को लेकर कई तैयारियां कर रही है. जीप रेनेगेड के फेसलिफ्ट मॉडल की इन दिनों टेस्टिंग चल रही है. हमने बीते दिनों इस एसयूवी की स्पाई तस्वीरें देखी थी. अब इस एसयूवी की कुछ और ताज़ा तस्वीरें सामने आई हैं.

नई स्पाई तस्वीरों में ये साफ हो गया है कि ये एसयूवी डिजाइन के मामले में रैंगलर एसयूवी से काफी मिलती-जुलती है. इस एसयूवी में एलईडी हेडलैंप और एलईडी डीआरएल लगाया गया है. एसयूवी में लगा रेडिएटर ग्रिल थोड़ा स्लिम है और इसमें ब्लैक के साथ मैट-ग्रे शेड दिया गया है. जीप रेनेगेड में नया टर्न इंडिकेटर और नया बंपर भी लगाया गया है. इन तस्वीरों में आपको इसके इंटीरियर की भी झलक मिलेगी. इस एसयूवी में नया सेंटर कंसोल और बड़ा इंफोटेनमेंट डिस्प्ले लगाया गया है.

जीप रेनेगेड spy pic

पढ़ें – ये होगी जीप की अगली 7 सीटर एसयूवी जो देगी टक्कर टोयोटा फॉर्च्यूनर को

जीप रेनेगेड के इंजन स्पेसिफिकेशन से अभी पर्दा नहीं हटा है. लेकिन, इसका ग्लोबल मॉडल 1.4-लीटर और 2.4-लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है. खबर ये भी है कि जीप इस एसयूवी के साथ 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी ला सकती है.

इस इंजन को एक 5-स्पीड मैनुअल, एक 6-स्पीड मैनुअल, एक 6-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमेटिक और 9-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा. इस एसयूवी में स्टैंडर्ड फ्रंट व्हील ड्राइव सिस्टम, जीप एक्टिव ड्राइव और जीप एक्टिव ड्राइव 4×4 सिस्टम का ऑप्शन दिया जाएगा।

पढ़ें – जल्द महंगी होगी जीप कम्पास

भारत में जीप रेनेगेड को 1.4-लीटर और 2.0-लीटर डीज़ल इंजन ऑप्शन में भी उतारा जा सकता है। साथ ही इसमें टू-व्हील ड्राइव ऑप्शन के साथ साथ 4-व्हील ड्राइवट्रेन सिस्टम का भी ऑप्शन दिया जाएगा.

जीप रेनेगेड फोटो गैलरी

Most Popular

To Top