कार न्यूज़

2018 में लॉन्च होगा बीएमडब्ल्यू i8 फेसलिफ्ट

2018 बीएमडब्ल्यू i8

2018 बीएमडब्ल्यू i8 के पेट्रोल-इलेक्ट्रिक हाइब्रिड पॉवरट्रेन में जबरदस्त पावर दी गई है।

बीएमडब्ल्यू i8 का फेसलिफ्ट वर्जन अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होने को तैयार है। इसके अलावा कंपनी इसका ड्रॉप टॉप वैरिएंट जिसे i8 स्पाइडर कहा जा सकता है वो भी लॉन्च किया जाएगा। दोनों ही वैरिएंट में मैकेनिकल बदलाव के साथ उनकी खूबसूरती को भी और निकारने की दिशा में कंपनी ने काम किया है। बाहरी अपडेट के तहत एलईडी डिजाइन के साथ नई हेडलाइट्स होगा। इसके अलावा 2018 बीएमडब्ल्यू i8 स्पाइडर में टेलगेट को स्टैंडर्ड i8 के तौर पर बदला जाएगा। जानें – 2018 BMW 8 सीरीज कांसेप्ट के खास फीचर्स

शानदार ‘स्पाइडर’ लुक
इसलिए कार के ‘स्पाइडर’ लुक को भी बेहद ही शानदार तरीके से डिजायन किया गया है। इस कार को बनाते समय BMW का आई विजन फ्यूचर इंटरेक्शन कॉन्सेप्ट अप्लाई किया गया है। इस कार के बारे में 2016 के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो में भी बताया गया था।

2018 बीएमडब्ल्यू i8 गैलरी 

इंटीरियर अपग्रेडेशन
इसके अलावा इंटीरियर अपग्रेडेशन के लिहाज से 2018 बीएमडब्ल्यू i8 में लेटेस्ट आईड्राइव इंफोटेनमेंट सिस्टम की सुविधा दी गई है। ये सिस्टम गेस्चर कंट्रोल टेक्नोलॉजी से परिपूर्ण है।

इंजन
इस कार के पेट्रोल-इलेक्ट्रिक हाइब्रिड पॉवरट्रेन में जबरदस्त पावर दी गई है। बताया जा रहा है कि इस कार में 426 हॉर्सपॉवर की ताकत जनरेट करने की क्षमता दी गई हैं ।इसके अलावा इस लग्जरी कार में बीएमडब्ल्यू ने 1.5 लीटर, 3 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन फिट किया है। इस ओपन टॉप मॉडल का डिजाइन लाजवाब है। पढ़े – 2017 BMW 5 सीरीज – कीमत और डिटेल्स 

1,560 किलोग्राम वजन
2018 बीएमडब्ल्यू i8 के लुक को ऐसे डिजाइन किया गया हैं जो सभी को आकर्षित करेगी। वजन की बात की जाए तो इस कार का वजन 1,560 किलोग्राम है। कंपनी ने इसके साथ ही दावा किया है कि इसकी प्री बुकिंग की जाएगी, उम्मीद है कि इस कार की शानदार तरीके से दीवानगी देखने को मिलेगी। और बाजार में धूम मचाएगी।

Most Popular

To Top