कार न्यूज़

मारुति सुजुकी के डीलर्स ने शुरू की 2018 स्विफ्ट की बुकिंग

2018 Maruti Swift Bookings

नई स्विफ्ट में 1.2-लीटर K-Series पेट्रोल और 1.3-लीटर DDiS डीज़ल इंजन का ऑप्शन दिया जाएगा। कार के डीज़ल इंजन को SHVS से लैस किया जाएगा.

न्यू-जेनेरेशन मारुति सुजुकी स्विफ्ट की बुकिंग डीलरशिप लेवल पर शुरू हो चुकी है. कंपनी के डीलर्स ने नई स्विफ्ट के प्री-ऑर्डर लेने शुरू कर दिए हैं. इस कार को 11,000 रुपये में बुक किया जा रहा है. हालांकि, मारुति सुजुकी ने आधिकारिक तौर पर बुकिंग के शुरू होने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 2018 मारुति सुजुकी स्विफ्ट को फरवरी के अंत तक या मार्च में लॉन्च कर दिया जाएगा.

न्यू-जेनेरेशन मारुति सुजुकी स्विफ्ट को 2018 ऑटो एक्सपो के दौरान शोकेस किया जाएगा. आपको बता दें कि कंपनी ने सेकेंड जेनेरेशन मारुति सुजुकी स्विफ्ट का प्रोडक्शन हाल ही में बंद कर दिया है. अब जल्द ही न्यू-जेनेरेशन स्विफ्ट का प्रोडक्शन शुरू किया जाएगा. पढ़ें – सुजुकी की नई स्विफ्ट स्पोर्ट की तस्वीरों और डिटेल्स् का खुलासा

2018 मारुति सुजुकी स्विफ्ट को HEARTECT प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है. ये वही प्लेटफॉर्म है जिसपर नई डिजायर को भी तैयार किया जाता है. नई स्विफ्ट में प्रोजेक्टर हेडलैंप, बोल्ड सिंगल फ्रेम ग्रिल, एलईडी डीआरएल, नया बंपर, फ्लोटिंग रूफ डिजाइन और एलईडी टेललाइट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे. इसके अलावा ये कार पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा स्पोर्टी और आकर्षक होगी. पढ़ें – नई मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट के 10 बे​हद खास फीचर जो बनाते हैं उसे अलग

कार के इंजन स्पेसिफिकेशन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. नई स्विफ्ट में 1.2-लीटर K-Series पेट्रोल और 1.3-लीटर DDiS डीज़ल इंजन का ऑप्शन दिया जाएगा। कार के डीज़ल इंजन को SHVS से लैस किया जाएगा. इन दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया जाएगा. ये कार चार मैनुअल वेरिएंट और तीन एएमटी वेरिएंट में आएगी.

Most Popular

To Top