कार न्यूज़

नई Maruti Baleno, Alto और WagonR जल्द होगी लॉन्च – डिटेल्स आई सामने

नई खबरों की माने तो मारुति सुजुकी जल्द ही अपनी नई जनरेशन WagonR हैचबैक, Alto फेसलिफ्ट और बलेनो फेसलिफ्ट को भारत में लॉन्च करने जा रही है.

नई खबरों की माने तो मारुति सुजुकी जल्द ही अपनी नई जनरेशन WagonR हैचबैक को भारत में लॉन्च करने जा रही है. नए मॉडल का प्रोडक्शन नवंबर महीने में शुरू होगा और ये 2019 के शुरुआत में लॉन्च होगी. अभी वाले मॉडल का प्रोडक्शन नवंबर तक बंद हो जाएगा, हलाकि कंपनी इसके टैक्सी वैरिएंट का प्रोडक्शन जारी रखेगी.

नई Maruti Alto

खबरों के अनुसार कंपनी मार्च 2019 में अपनी सबसे छोटी कार – Alto का फेसलिफ्ट मॉडल भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी. ये मॉडल कुछ डिज़ाइन में बदलावों और नए फीचर्स के साथ आएगी. इसके अलावा कंपनी ने इसके नए जनरेशन मॉडल पर भी काम शुरू कर दिया है, हलाकि इसको लॉन्च होने में तकरीबन 2 साल है. नई Alto 2020-2021 में लॉन्च होगी और इसकी डिज़ाइन एक क्रॉसओवर जैसी होगी. पढ़ें – नई Maruti Suzuki Ertiga अगले 1 महीने में होगी लॉन्च; बुकिंग्स हुई शुरू

Maruti Baleno Facelift

इसके अलावा मारुति Baleno प्रीमियम हैचबैक के फेसलिफ्ट मॉडल पर काम करने जा रही है, जिसका लॉन्च 2019 के मध्य में होगा. नए मॉडल में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है. इसके साथ एक नया डीजल इंजन भी आ सकता है, हलाकि इस खबर की कंपनी ने पुष्टि नहीं की है. पढ़ें – नई Maruti Ciaz फेसलिफ्ट हुई लॉन्च; जानें इसकी कीमत और डिटेल्स

खबर के अनुसार मारुति स्विफ्ट के फेसलिफ्ट पर भी काम कर रही है जिसको 2019 के अंत या 2020 के शुरू में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने नई स्विफ्ट 2018 के शुरू में लॉन्च करि थी. इसके अलावा मारुति सुजुकी एक नई प्रोडक्शन प्लांट शुरू करने का प्लान बना रही है. ये प्लांट Sohna, Gurgaon के नज़दीक हो सकता है.

Top 5 Upcoming New Cars – Diwali 2018

Most Popular

To Top