कार न्यूज़

कुछ ऐसी दिखेगी नई Hyundai Santro; होगी सबसे सस्ती Hyundai कार

New Hyundai Santro Rendering

नई हुंडई Santro को पावर देगा अपडेटेड 1.1-लीटर iRDE पेट्रोल इंजन जो पुराने वाले मॉडल को भी पावर देता था.

कोरियाई कार कंपनी – हुंडई जल्द ही भारत में अपनी सबसे पॉपुलर कार – Santro को जल्द ही वापस लॉन्च करने जा रही है. खबरों की माने तो नई Santro अक्टूबर महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च हो सकती है. इसके अलावा, ये मॉडल आने वाले समय में हुंडई की सबसे सस्ती गाडी भी होगी भारतीय बाजार में. जिसका मतलब है की कंपनी अपनी EON छोटी कार को फेज आउट करने जा रही है.

नई सैंट्रो को कई बार हम सभी ने टेस्टिंग के दौरान देखा है, हलाकि कवर होने की वजह से इसकी असल डिज़ाइन अभी तक नहीं पता चली है. हलाकि एक नई रेंडरिंग सामने आई है जो दिखाती है की नई Santro की डिज़ाइन। पुराने वाले मॉडल की तरह,नई सैंट्रो भी टाल-बॉय डिज़ाइन के साथ आएगी। हलाकि इसमें कई मॉडर्न डिज़ाइन फीचर्स भी ऐड किये गए है. इसको हुंडई के मौजूदा डिजाईन सिस्टम Fluidic 2.0 पर बनाया गया है और इसमें कई डिज़ाइन एलिमेंट्स Grand i10 जैसे ही होंगे. पढ़ें – इन 5 SUVs का है भारतीय बाजार को बेसब्री से इंतज़ार

नई हुंडई Santro को पावर देगा अपडेटेड 1.1-लीटर iRDE पेट्रोल इंजन जो पुराने वाले मॉडल को भी पावर देता था. पिछले मॉडल में ये मोटर 63 बीएचपी की पावर और 91 एनएम टार्क देता था, हलाकि नया मॉडल ज्यादा पावरफुल हो सकता है. साथ ही ये पहले की तुलना में ज्यादा माइलेज भी देगा.Santro हुंडई की पहली AMT कार होगी भारत में. इसमें 5-स्पीड AMT होगा और इसका सीधा मुकाबला AMT Celerio और AMT Tiago से होगा।

Source

Most Popular

To Top