कार न्यूज़

नई सुजुकी जिम्नी हो सकती है भारत में लॉन्च – देखें तस्वीरें और डिटेल्स

New Suzuki Jimny Rear

नई सुजुकी जिम्नी अभी भी लैडर-ऑन-फ्रेम चेसिस पर तैयार किया गया है, हलाकि इसमें कई मॉडर्न फीचर्स देखने को मिलेंगे.

सुजुकी जल्द ही अपनी फोर्थ जेनरेशन जिम्नी ऑफ-रोड SUV को जल्द जापानी मार्केट में लॉन्च करेगी. इसका ग्लोबल डेब्यू मई के महीने में हो सकता है. नई जिम्नी को मारुति सुजुकी भारत में नई जिप्सी के रूप में लॉन्च कर सकती है. नई सुजुकी जिम्नी अभी भी लैडर-ऑन-फ्रेम चेसिस पर तैयार किया गया है, हलाकि इसमें कई मॉडर्न फीचर्स देखने को मिलेंगे.

New Jimny Front

कंपनी शुरू में 3-डोर मॉडल को लॉन्च करेगी, जबकि लॉन्ग-व्हीलबेस 5-डोर मॉडल को अगले साल लॉन्च करेगी. भारतीय मार्केट में लॉन्ग-व्हीलबेस 5-डोर मॉडल को नई जिप्सी के तोर पर लॉन्च किया जा सकता है. नए मॉडल की तस्वीरें और डिटेल्स इंटरनेट पर लीक हो गई है. पढ़ें – जानें क्या कुछ ख़ास है नई मारुति सुजुकी एर्टिगा में – तस्वीरें और डिटेल्स

New Jimny Interior

डिज़ाइन की बात करें तो नई जिम्नी में गोलाकार हेडलैंप्स होंगे, इसके अलावा 5 स्लॉट ग्रिल और टर्न सिगनल्स दोनों साइड दिए गए हैं. बंपर को दोबारा डिजाइन किया गया है और इसको थोड़ा उंचा लगाया जाएगा.

नई सुजुकी जिमनी

नई मारुति सुजुकी जिम्नी के इंटीरियर के अंदर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जिसके साथ स्मार्टप्ले इंटरफेस भी होगा. साथ ही जिम्नी में एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो जैसे फीचर्स भी होंगे. पढ़ें – सुजुकी XBEE कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर वैगन हुई लॉन्च, जानें क्या है खासियत

नई मारुति सुजुकी जिम्नी SUV की इंजन कंफीग्रेशन की बात करें तो ये 1.0- लीटर बूस्टरजेट पेट्रोल इंजन के साथ होगा जो देता है लगभग 110bhp की मैक्सिमम पावर और 175Nm का टार्क। भारत में नई जिम्नी को एक लाइफ-स्टाइल प्रोडक्ट के रूप में लॉन्च किया जाएगा. मारुति इसको अपने गुजरात वाले प्लांट में बना सकती है और इसका लॉन्च हो सकता है 2020 में!

Most Popular

To Top